मात्र 2.5 लाख में आप अपने घर ला सकते हैं यह शानदार Wagon R का कार,मिलेंगे शानदार फीचर्स

कार :मारुति सुजुकी वैन की वैगनआर कार का पर ज्यादा मशहूर है और इसे गांव से लेकर शहर तक लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. आपको बता दें कि इस कार्य को अगर आप भी अपने घर लाना चाहते हैं तो कम समय में आप इसे अपने घर लेकर आ सकते हैं.

यूज्ड कार काफी कम कीमत में मिल रही है जिसे आप अपने घर ला सकते हैं और इसे यूज कर सकते हैं.

मात्र 2.5 लाख में आप अपने घर ला सकते हैं यह शानदार Wagon R  का कार,मिलेंगे शानदार फीचर्स

मात्र 2.5 लाख में आप अपने घर ला सकते हैं यह शानदार Wagon R का कार,मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस समय अगर आप शोरूम पर मारुति वैगनआर का टॉप वेरिएंट लेने जाते हैं तो यह आपको करीब 8 लाख रुपये खर्च करने होंगे. ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आप मारुति वैगनआर की तलाश में है तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन लेकर आए हैं.

Also Read:स्विफ्ट और WagonR का हाल होगा बेहाल, Hyundai लेकर आई है सस्ते में शानदार माइलेज वाली यह सस्ती हैचबैक CAR,देखें फीचर्स

हमने सेकंड हैंड कारों की वेबसाइट cars24 पर कुछ मारुति वैगनआर को शॉर्टलिस्ट किया है. खास बात है कि यह वैगनआर आपको 2.5 लाख से 3 लाख रुपये की रेंज में मिल जाएंगी. आपकी सुविधा के लिए हमने सिर्फ उन्हीं गाड़ियों को चुना है जो दिल्ली या यूपी नंबर की हैं. लिस्ट में बताई गई सभी गाड़ियां हमने 24 जनवरी को वेबसाइट पर देखी.

पहली Maruti Wagon R साल 2010 मॉडल की है. यह इसका VXI वेरिएंट और सिलवर कलर ऑप्शन है. कार सिर्फ 33,552 KM चली है और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. इसके लिए 2,31,000 रुपये मांगे गए हैं.

दूसरी Maruti Wagon R साल 2011 मॉडल की है. यह इसका VXI वेरिएंट और सिलवर कलर ऑप्शन है. कार सिर्फ 28,979 KM चली है और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. इसके लिए 2,67,000 रुपये मांगे गए हैं.

आपको 3 लाख से कम में 2015 मॉडल की Maruti Wagon R भी मिल जाएगी. यह मैनुअल गियरबॉक्स के साथ इसका LXI वेरिएंट है. गाड़ी कुल 70,404 km चली है और इसके लिए ऑनर ने 2,90,000 रुपये मांगे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *