राखी सावंत के इलज़ाम के बीच पहली बार आदिल की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड तनु ने तोड़ी चुप्पी,मीडिया को बताया यह बड़ी सच्चाई

राखी सावंत के पति आदिल खान आजकल जेल में है और राखी ने अपने पति आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि शादी के कुछ महीने बाद ही राखी और आदमी के रिश्ते में काफी बड़ा उठापटक देखने को मिला है।

राखी सावंत ने आदिल की गर्लफ्रेंड तनु पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और कहे हैं कि तनु उनका घर तोड़ रही है। आपको बता दें कि आज उनकी गर्लफ्रेंड पहली बार खुलकर सामने आई है और मीडिया से बातचीत की है।

राखी सावंत के एग्जाम उनके बीच पहली बार आदिल की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड तनु ने तोड़ी चुप्पी,मीडिया को बताया यह बड़ी सच्चाई

तनु ने कहा है कि कोई कुछ बोलता है तो इसका मतलब यह नहीं हुआ कि वह बात सच हो जाए तनु चंदेल ने कहा कि मैं हर चीज को क्लियर नहीं कर सकती मैं क्या कहूं यह बात मुझे पता है। तनु ने कहा कि मैंने दो-तीन बार राखी से बात की है और मैंने उनसे बहुत ही प्यार से बात किया है। मैंने कभी उनके साथ बदतमीजी नहीं की है।

राखी सावंत

राखी सावंत के एग्जाम उनके बीच पहली बार आदिल की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड तनु ने तोड़ी चुप्पी,मीडिया को बताया यह बड़ी सच्चाई

तनु चंदेल ने यह भी कहा कि राखी सावंत और आदिल के बीच का यह मैटर है मुझे इन सब में नहीं पड़ना। आपको बता दें कि तनु ने कहा है कि मुझे इन सब से कोई मतलब नहीं है।

Also Read:Health News:कई बीमारियों से लड़ने में मदद करता है पिस्ता बदाम,जानिए इसके कुछ खास गुण

वहीं दूसरी तरफ मैसूर में एक ईरानी है स्टूडेंट ने भी आदिल खान पर रेप का केस दर्ज कराया है। वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत ने कहा था कि तनु चंदेल प्रेग्नेंट है और वह मां बनने वाली है जिसका पिता आदिल खान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *