वैलेंटाइन डे पर करें यह खास वास्तु टिप्स,आपके घर में आएगी खुशियां पार्टनर से होंगे मधुर संबंध

वैलेंटाइन डे के अवसर पर आपको कुछ खास वास्तु टिप्स का पालन करना होगा। ऐसा करने से आपके रिश्ते मधुर होंगे साथ ही साथ आपके घर में अपार खुशियां जाएगी।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप इन सभी वास्तु टिप्स को फॉलो करते हैं तो आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते काफी अच्छे हो जाएंगे। तो आइए जानते हैं कि वास्तु टिप्स का पालन आपको करना चाहिए।

वैलेंटाइन डे पर करें यह खास वास्तु टिप्स,आपके घर में आएगी खुशियां पार्टनर से होंगे मधुर संबंध

मनचाहे जीवनसाथी की प्राप्ति के लिए सोमवार को व्रत रखें। भगवान शिव को पंचाक्षरी मंत्र ओम नम: शिवाय का जाप करते हुए बेलपत्र अर्पित करें।

2.प्रेम संबंध को मजबूत बनाने के लिए कामदेव के मंत्र “ओम नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा” का जाप करें।प्रेमी युगल को साथ में कामदेव और रति की पूजा करने से लाभ प्राप्त होता है।

Also Read:Health News:कई बीमारियों से लड़ने में मदद करता है पिस्ता बदाम,जानिए इसके कुछ खास गुण

3.यदि दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव ज्यादा हैं। मनमुटाव हो रहा है, तो गुरुवार के दिन पति-पत्नी या प्रेमी युगल भगवान विष्णु की पूजा करने से लाभ प्राप्त होगा।

4.यदि आप अपने प्रेमी से विवाह करना चाहते हैं तो आपको किसी ज्योतिष से सलाह लेकर हीरा या ओपल धारण करना चाहिए। ये दोनों शुक्र ग्रह के रत्न हैं। शुक्र रोमांस और सफल प्रेम के लिए श्रेष्ठ ग्रह माना गया है।

  1. प्रेम विवाह के लिए युगल को 16 सोमवार का व्रत रखना चाहिए। इसके साथ ही त्वं शंकर प्रिया तथा माम कुरू कल्याणी कान्त कान्ता सुदुर्लभम् का जाप 108 बार करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *