स्विफ्ट और WagonR का हाल होगा बेहाल, Hyundai लेकर आई है सस्ते में शानदार माइलेज वाली यह सस्ती हैचबैक CAR,देखें फीचर्स

Hyundai सस्ते दाम में बेस्ट कार लॉन्च करती है और एक बार फिर से हुंडई ने कम दाम में बेस्ट कार लॉन्च किया है. आपको बता दें कि हुंडई के द्वारा अपनी सस्ती कारों में नया दाम भरने के लिए फेसलिफ्ट वर्जन को पेश किया गया है.

हुंडई ने अपनी Grand i10 Nios फेसलिफ्ट को लॉन्च कर दिया है और इसकी कीमत 500000 से लेकर ₹800000 तक है. आपको बता दें कि इसमें कई अच्छे फीचर्स नहीं मिले हैं साथ ही साथ इसमें बेस्ट सेफ्टी फीचर्स को भी जोड़ा गया है.

स्विफ्ट और WagonR का हाल होगा अब बेहाल, Hyundai लेकर आई है कम दाम में शानदार माइलेज वाली यह सस्ती हैचबैक CAR

इस कार का सीधा मुकाबला स्विफ्ट वैगनआर और इग्निस जैसे कारों से होगा. तो आइए जानते हैं इसके कुछ खास फीचर्स के बारे में विस्तार से –

खास बात है कि अब इस हैचबैक का बेस वेरिएंट अब 4 एयरबैग समेत 20 से ज्यादा स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है. इसके टॉप वैरिएंट में 6 एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल स्टार्ट असिस्ट, ISOFIX एंकर माउंट, ऑटो हेडलैंप और पार्किंग सेंसर के साथ एक रियर-व्यू कैमरा मिलता है.

Also Read:Mp News: आप अगर कर रहे है महाकालेश्वर मंदिर जाने की तैयारी, तो जान ले यह जरूरी नियम, वरना होंगी परेशानी

इंजन और माइलेज
इसमें 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जिसे अप्रैल से लागू हो रहे आरडीई नियमों के लिए अपडेट किया गया है. यह 20 फीसदी इथेनॉल पर चल सकता है. इंजन 82 bhp और 114 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स है. कंपनी की मानें तो मैनुअल में इसका माइलेज 20.7 kmpl और AMT में 20.1 kmpl का है. कार में सीएनजी किट का विकल्प भी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *