September 8, 2024

भारत की असली धाकड़ SUV जो करती है दादा लोगो के दिलो पर राज़ हर दादा की पहली पसंद है यह SUV

भारत की असली धाकड़ SUV जो करती है दादा लोगो के दिलो पर राज़ हर दादा की पहली पसंद है यह SUV

Best SUV Under 15 Lakh: भारतीय वाहन बाजार में एसयूवी की डिमांड काफी तेजी से बढ़ी है। इसे देखते हुए कंपनियां बाजार में अपनी नई एसयूवी को लॉन्च करने में लगी हैं। आपको बता दें कि एसयूवी को अपने दमदार इंजन और ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी के लिए पसंद किया जाता है। वहीं इनमें ज्यादा बूट स्पेस के अलावा कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। आपको बाजार में अपनी बजट के हिसाब से एसयूवी की एक लंबी रेंज देखने को मिल जाएगी। ऐसे में इस रिपोर्ट में आज हम आपको 15 लाख रुपये के बजट में मिलने वाली कुछ बेस्ट एसयूवी के बारे में बताएंगे।

15 लाख रुपये के बजट में आने वाली कुछ बेहतरीन एसयूवी

– महिंद्रा एक्सयूवी300 (Mahindra XUV300) कंपनी की आकर्षक लुक वाली एक पॉवरफुल एसयूवी है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही जबरदस्त माइलेज मिल जाता है। कंपनी की ये एसयूवी 9.29 लाख रूपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मौजूद है।

– स्कोडा स्लाविया (Skoda Slavia) कंपनी की आकर्षक लुक वाली एक पॉवरफुल एसयूवी है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही जबरदस्त माइलेज मिल जाता है। कंपनी की ये एसयूवी 14.94 लाख रूपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मौजूद है।

– महिंद्रा थार (Mahindra Thar) कंपनी की आकर्षक लुक वाली एक पॉवरफुल एसयूवी है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही जबरदस्त माइलेज मिल जाता है। कंपनी की ये एसयूवी 13.49 लाख रूपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मौजूद है।

– महिंद्रा स्कार्पियो एन (Mahindra Scorpio N) कंपनी की आकर्षक लुक वाली एक पॉवरफुल एसयूवी है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही जबरदस्त माइलेज मिल जाता है। कंपनी की ये एसयूवी 13.05 लाख रूपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मौजूद है।

– महिंद्रा एक्सयूवी700 (Mahindra XUV700) कंपनी की आकर्षक लुक वाली एक पॉवरफुल एसयूवी है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही जबरदस्त माइलेज मिल जाता है। कंपनी की ये एसयूवी 14.01 लाख रूपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मौजूद है।

– किआ सेल्ट्स (Kia Seltos) कंपनी की आकर्षक लुक वाली एक पॉवरफुल एसयूवी है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही जबरदस्त माइलेज मिल जाता है। कंपनी की ये एसयूवी 15 लाख रूपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मौजूद है।

यह भी पढ़े : रक्षाबंधन पर अपने भाई के लिए खरीदे राखी के यह खूबसूरत डिजाइन,आपके भाई को आएगा पसंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *