September 8, 2024

लॉक अप स्टार पूनम पांडे 32 साल की उम्र में तोडा दम पूनम का हुआ निधन, कैंसर से हारी जिंदगी की जंग

लॉक अप स्टार पूनम पांडे 32 साल की उम्र में तोडा दम पूनम का हुआ निधन, कैंसर से हारी जिंदगी की जंग,लॉक अप स्टार पूनम पांडे काफी समय से गायब हैं। महल से बाहर आने के बाद पूनम पांडे कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं. इसी बीच पूनम पांडे को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया। कहा जा रहा है कि पूनम पांडे कैंसर से पीड़ित थीं।

लॉक अप स्टार पूनम पांडे 32 साल की उम्र में तोडा दम पूनम का हुआ निधन, कैंसर से हारी जिंदगी की जंग

लॉक अप स्टार पूनम पांडे 32 साल की उम्र में तोडा दम पूनम का हुआ निधन, कैंसर से हारी जिंदगी की जंग

कैंसर से नहीं लड़ पाईं पूनम पांडे मैनेजर पूनम पांडे ने खबर की पुष्टि की. पूनम पांडे के मैनेजर ने बताया कि पूनम पांडे ने कल रात आखिरी सांस ली. इस खबर ने सोशल मीडिया जगत को हिलाकर रख दिया. सोशल मीडिया पर लोग पूनम पांडे को श्रद्धांजलि देने लगे. ऐसे लोग भी हैं जिन्हें इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है. बताया जाता है कि पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं।

हालांकि, पूनम पांडे ने अपनी बीमारी का खुलासा नहीं होने दिया. पूनम पांडे के निधन के बाद उनकी टीम ने भी एक पोस्ट शेयर कर इस खबर की पुष्टि की. टीम पूनम पांडे ने लिखा कि आज की सुबह हम सभी के लिए बहुत दर्दनाक थी. हमें बेहद दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि कैंसर से जूझ रहीं पूनम पांडे की मृत्यु हो गई है।

यह भी पढ़िए: Kia KA4 (Carnival): Design से लेकर Features तक सब कुछ होगा,इस कार ने मचाया शोर

पूनम पांडे को हमेशा अपने आस-पास के लोगों से प्यार रहा है। यह हमारे लिए बहुत दुखद समय है.’ हम आपसे अनुरोध करते हैं कि पूनम पांडे को याद करते समय उनकी प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखें। गौरतलब है कि पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान विवादित बयान देकर सुर्खियों में आई थीं। फिर पूनम पांडे की शादी की खबरों ने हलचल मचा दी थी। पूनम पांडे का आरोप है कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते हैं.

कुछ समय बाद पूनम पांडे ने अपने पति से तलाक ले लिया। पति से अलग होने के बाद पूनम पांडे को एक महल में काम करने का मौका मिला। इस दौरान पूनम पांडे ने कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *