September 8, 2024

2024 Honda City: नए अवतार और किलर लुक में लॉन्च हुई Honda City,देखिए कम कीमत ज़्यदा का मजा

2024 Honda City

2024 Honda City

2024 Honda City: नए अवतार और किलर लुक में लॉन्च हुई Honda City,देखिए कम कीमत ज़्यदा का मजा,Honda City पॉपुलर फोर व्हीलर में से एक है। कंपनी की यह फोर व्हीलर अपने शानदार लुक, पावरफुल इंजन और लग्जरी इंटीरियर के लिए जानी जाती थी। लेकिन अब कंपनी ने अपने सबसे पॉपुलर फोर व्हीलर Honda City को नए अवतार में लॉन्च किया है, जो की देखने में काफी आकर्षक लगता है। नए अवतार Honda City में पहले के मुकाबले काफी शानदार लुक, पावरफुल इंजन और कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

2024 Honda City: नए अवतार और किलर लुक में लॉन्च हुई Honda City,देखिए कम कीमत ज़्यदा का मजा

2024 Honda City की कीमत

होंडा की तरफ से आने वाली नई अवतार 2024 Honda City मैं हमें कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। जैसे की 360 डिग्री कैमरा, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम। यही वजह है कि भारतीय बाजार में इसकी एक्स शोरूम कीमत 12 लाख रुपए

2024 Honda City के पावरफुल इंजन

 भारतीय बाजार में लॉन्च की गई है। जिसमें पहले 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन है, तो वहीं दूसरा एक दूसरे पांच लीटर हाइब्रिड इंजन होने वाली है। 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 121 Bhp की अधिकतर पावर और 145 Nm का टॉर्क देखने को मिलेगी। तो वही 1.5 लीटर हाइब्रिड इंजन के साथ इलेक्ट्रॉनिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है, जिस वजह से इसमें 26 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Tata Sierra EV 2024: 420KM की रेंज के साथ एडवांस्ड फीचर्स,देखिए Tata Sierra की कीमत

2024 Honda City का शानदार इंटीरियर

Honda City के इंटीरियर में काफी बदलाव किया गया है जो की काफी आकर्षक लोग प्रदान करती है इसमें हमें स्पोर्टी लुक के साथ-साथ एलईडी हेडलाइट, व्हाइट ग्रिल और स्टाइलिश एलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया गया है, जो कि इसके इंटीरियर में काफी शानदार लुक प्रदान करती है। इसके अलावा इसमें काफी प्रीमियम केबिन और आरामदायक सीट का इस्तेमाल किया गया है जो की काफी लग्जरी फुल देती है।

Mahindra Bolero 2024: ट्रक जैसी पावरफुल इंजन और बिल्कुल नए लुक में लांच हुई Mahindra की नई Bolero

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *