Sunday, December 3, 2023
Homeदेश50 साल के बूढ़े आदमी से हुआ 20 साल की लड़की को...

50 साल के बूढ़े आदमी से हुआ 20 साल की लड़की को प्यार, फिर प्यार के लिए लड़की ने उठा लिया यह बड़ा कदम

50 साल के मास्टर और 20 वर्ष की छात्रा का अँधा प्यार, परिजनों के डर से बिना बताये रचाई शादी,कहते हैं प्यार में न उम्र की सीमा होती है न धर्म, जाति, भाषा या सरहदों का बंधन। अगर किसी को प्रेम है तो फिर वो उसके लिए हर दीवार तोड़ देता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार में जहां एक छात्रा और शिक्षक के बीच प्रेम हुआ और फिर उन्होने तीस साल के उम्र के फासले को दरकिनार करते हुए शादी कर ली।

50 वर्ष बूढ़े मास्टर और 20 वर्ष की छात्रा का अँधा प्यार ( Blind love between 50 year old master and 20 year old student)

50 वर्ष बूढ़े मास्टर और 20 वर्ष की छात्रा का अँधा प्यार, परिजनों के डर से बिना बताये रचाई शादी

परिजनों की इज्जत की चिंता न करते हुए इस लड़की ने कर डाला कांड ( Not worrying about the respect of the family, this girl did the scandal)
ये अजब प्रेम की गजब कहानी है बिहार के समस्तीपुर की। जानकारी के मुताबिक रोसड़ा की रहने वाली 20 साल की श्वेता कुमारी को अपनी अंग्रेजी सुधारनी थी। वो इंग्लिश की कोचिंग लेने जाती थी लेकिन इसी दौरान उसे अपने 50 साल के टीचर संगीत कुमार से प्रेम हो गया। धीरे धीरे संगीत कुमार को भी श्वेता अच्छी लगने लगी और वो भी उसके इश्क में पड़ गए। इन्होने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई और शादी का फैसला कर लिया। आखिर गुरुवार को उन्होने समस्तीपुर के एक मंदिर में जाकर शादी कर ली। इस दौरान उनके कुछ परिचित भी मौजूद रहे। शादी का वीडियो भी बनाया गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read Also: टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक,अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत,देखिये क्या है पूरी खबर

परिजनों के डर से बिना बताये रचाई शादी ( Due to the fear of family members, they got married without telling)

मटुकनाथ-जूली की अनोखी लव स्टोरी में आया मजा ( Had fun in the unique love story of Matuknath-Julie)
इंग्लिश टीचर संगीत कुमार की पत्नी का कई साल पहले देहांत हो गया था। इसके बाद उन्होने दूसरी शादी नहीं की थी। इस प्रेम कहानी ने एक बार फिर मटुकनाथ और जूली की दास्तां याद दिला दी है। साल 2006 में पटना विश्वविद्यालय में हिंदी के प्रोफेसर मटुकनाथ और उनकी छात्रा जूली की लव स्टोरी बहुत चर्चित हुई थी। इस मामले पर खासा हंगामा भी हुआ था, मटुकनाथ ने अपने परिवार को छोड़ दिया था और उन्हें विश्वविद्यालय से निलंबित कर दिया गया था। अब फिर एक शिक्षक और छात्रा के बीच प्रेम और शादी की घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments