October 18, 2024

ये सस्ती वाली SUV ख़राब रास्तो पर चलेंगी पानी की तरह लिस्ट में इसका नाम आया पहले नंबर पर

ये सस्ती वाली SUV ख़राब रास्तो पर चलेंगी पानी की तरह लिस्ट में इसका नाम आया पहले नंबर पर

Best Ground Clearance SUVs: एडवेंचर के लिए आजकल लोग काफी ऑफ रोडिंग कर कर रहे हैं। ऐसे में ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आने वाली एसयूवी की डिमांड इस समय काफी बढ़ गई। वैसे भी अभी देश में मानसून चल रहा है और सड़कों पर अक्सर जलभराव हो जाता है।

ये सस्ती वाली SUV ख़राब रास्तो पर चलेंगी पानी की तरह लिस्ट में इसका नाम आया पहले नंबर पर

इस परिस्थिति में भी ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आने वाली कार काफी बेहतर काम करती है। अगर आप भी ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आने वाली एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह रिपोर्ट खासकर आपके लिए ही है। इसमें आपको कुछ ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आने वाली गाड़ियों की जानकारी मिलेगी।

Mahindra Thar के ग्राउंड क्लीयरेंस की डिटेल्स

कंपनी की इस एसयूवी को देश के मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। अभी कंपनी इसके थ्री डोर वेरिएंट की सेल बाजार में कर रही है। इसके ग्राउंड क्लीयरेंस की बात करें तो इसमें कंपनी 226 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस ऑफर कर रही है। इसकी देश के बाजार में शुरुआती कीमत 10.5 लाख रुपये के करीब है।

Tata Nexon के ग्राउंड क्लीयरेंस की डिटेल्स

इसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी में शामिल किया जाता है। इसके ग्राउंड क्लीयरेंस की बात करें तो इसमें कंपनी 209 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस ऑफर कर रही है। इसकी देश के बाजार में शुरुआती कीमत 7.8 लाख रुपये के करीब है।

Kia Sonet के ग्राउंड क्लीयरेंस की डिटेल्स

कंपनी की इस एसयूवी को अपने शानदार डिज़ाइन और दमदार इंजन के लिए बाजार में लोग पसंद करते हैं। इसके ग्राउंड क्लीयरेंस की बात करें तो इसमें कंपनी 205 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस ऑफर कर रही है। इसकी देश के बाजार में शुरुआती कीमत 7.79 लाख रुपये के करीब है।

Maruti Brezza के ग्राउंड क्लीयरेंस की डिटेल्स

कंपनी की इस एसयूवी के ग्राउंड क्लीयरेंस की बात करें तो इसमें कंपनी 198 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस ऑफर करती है। इसकी देश के बाजार में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 8.29 लाख रुपये के करीब है।

Renault Kiger के ग्राउंड क्लीयरेंस की डिटेल्स

कंपनी की इस एसयूवी के ग्राउंड क्लीयरेंस की बात करें तो इसमें कंपनी 205 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस ऑफर करती है। इसकी देश के बाजार में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 6.5 लाख रुपये के करीब है।

यह भी पढ़े : Iphone 14Pro: Iphone पर ऐसा Offer 61000 की कम कीमत पर पर मिल रहा 14Pro

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *