October 18, 2024

मार्केट में धूम मचा रही है TVS की मिनी Apache,धांसू फीचर्स किलर लुक के साथ दमदार इंजन,देखे कीमत

मार्केट में धूम मचा रही है TVS की मिनी Apache

मार्केट में धूम मचा रही है TVS की मिनी Apache

मार्केट में धूम मचा रही है TVS की मिनी Apache महज 1 लाख रुपये में लांच हुई TVS की मिनी Apache,किलर लुक के साथ दमदार इंजन, देखे फीचर्स और माइलेज भारतीय बाजार में कई कंपनियां नई-नई गाड़ियां लॉन्च कर रही हैं,

TVS की मिनी Apache

मार्केट में आ गया TVS Apache नया किलर लुक बना रहा है सभी को दीवाना | TVS  Apache has arrived in the market, its new killer look is making everyone  crazy.

ऐसे में हाल ही में टीवीएस ने अपनी एक धांसू बाइक बाजार में लॉन्च की है, जिसने मशहूर गाड़ियों के बाजार में हलचल मचा दी है। टीवीएस कंपनी की सबसे दमदार बाइक टीवीएस रेडर 125 नए अपडेटेड फीचर्स के साथ बाजार में तहलका मचा रही है। नई TVS Raider 125 कई शानदार फीचर्स के साथ आती है। तो आइये जानते है इसके बारे में कुछ जानकारी।

यह भी पढ़े Royal Enfield को भी पीछे छोड़ देंगी TVS की धांसू बाइक,पॉवरफुल इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ,देखे कीमत

TVS Raider 125 Bike का लुक

TVS Raider 125 बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन सेटअप दिया गया है। स्प्लिट सीटें स्पोर्टी लुक के लिए दी गई हैं और वे बहुत आरामदायक भी हैं। ताकि आप एक लंबा रास्ता तय कर सकें आपको किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक दिया गया है। TVS Raider 125 में दोनों पहियों पर 130 मिमी ड्रम ब्रेक और फ्रंट में 240 मिमी डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। टीवीएस रेडर एक स्पोर्टी लुक में दिखने वाली मोटरसाइकिल है।

मार्केट में धूम मचा रही है TVS की मिनी Apache,धांसू फीचर्स किलर लुक के साथ दमदार इंजन,देखे कीमत

TVS Raider 125 Bike के स्मार्ट फीचर्स

Car Bike Used TVS Apache RTR 200 in 35 thousand with Finance Plan - शोरूम  जाकर क्यों खर्च करेंगे डेढ़ लाख ? जब आधी से भी कम कीमत में यहां मिल जाएगी

TVS Raider 125 बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, Bluetooth Connectivity, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन और मोबाइल चार्जिंग के लिए एक यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल है। इसमें आगे की ओर एकीकृत एलइडी डीआरएल के अलावा एक LED हैडलाइट, बॉडी-कलर Headlight काउल, बॉडी-कलर Front फेंडर मौजूद है जो बाइक को बेहतरीन लुक देता हैं। TVS Raider 125 बाइक में कम बैटरी और सर्विस रिमाइंडर, गियर-शिफ्ट और पोजिशन इंडिकेटर, टॉप-स्पीड रिकॉर्डर, वॉयस कंट्रोल जैसे धड़ाधड़ फीचर्स देखने को मिल जाते है।

यह भी पढ़े Creta को भी पीछे छोड़ देंगा Tata Blackbird का चार्मिंग लुक,दमदार इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ,देखें कीमत

TVS Raider 125 Bike का दमदार इंजन और माइलेज

TVS Raider 125 बाइक में एक रोबोट-शैली हेडलैंप, तेज एक्सटेंशन वाला एक मूर्तिकला ईंधन टैंक और एक चिकना टेल सेक्शन है। टीवीएस रेडर 125 बाइक में 124.8cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, थ्री-वॉल्व इंजन है। यह इंजन 7,500 RPM पर 11.2 BHP की पावर और 6,000 RPM पर 11.2 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन टीवीएस रेडर पर मानक के रूप में 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। इस बाइक में 125 सीसी BS6 इंजन ARAI मौजूद 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी।

TVS Raider 125 Bike की कीमत

मार्केट की मोस्ट डिमांडिंग बाइक है TVS Apache, शक्तिशाली इंजन और Killer लुक  के साथ देखे कीमत

नई TVS Raider 125 के ड्रम ब्रेक मॉडल की कीमत 85,973 रुपये, फ्रंट डिस्क ब्रेक मॉडल की कीमत 93,489 रुपये और स्मार्टएक्सनेक्ट मॉडल की कीमत 99,990 रुपये है। सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली हैं।जहां तक कलर ऑप्शन की बात है तो बाइक दो कलर ऑप्शन-फेयरी येलो और विकेड ब्लैक कलर देखने को मिल जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *