October 18, 2024

महिलाओं के लिए खुशखबरी सहायक प्रोफेसर,के पदों पर निकली है बंपर भर्ती,

महिलाओं के लिए खुशखबरी सहायक प्रोफेसर

महिलाओं के लिए खुशखबरी सहायक प्रोफेसर

महिलाओं के लिए खुशखबरी सहायक प्रोफेसर के पदों पर निकली है बंपर भर्ती आईआईटी हैदराबाद ने महिलाओं के लिए स्पेशल भर्ती निकाली है। सहायक प्रोफेसर पदों पर महिलाओं से आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक महिलाएं इन रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकती हैं।

यह भी पढ़िए CBSE Class 10 Math Board Exam इन ट्रिक्स को करें फॉलो गणित में हासिल कर सकते हैं,अच्छे नंबर

महिलाओं के लिए खुशखबरी

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, जल्द ऐसे करें आवेदन

IIT Hyderabad Recruitment 2023: आईआईटी हैदराबाद (IITH) की तरफ से एक विशेष भर्ती अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें फैकल्टी पदों पर सिर्फ महिलाओं की भर्ती की जा रही है। इसमें सहायक प्रोफेसर पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iith.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 दिसंबर 2023 शाम साढ़े पांच बजे तक है।

IIT Hyderabad आयुसीमा

आईआईटी हैदराबाद में सहायक प्रोफेसर महिला पदों पर आवेदन करने वाली महिलाओं की आयु 35 वर्ष से कम होनी चाहिए।

यहां निकली असिस्टेंट प्रोफेसर की बंपर जॉब, 31 अगस्त से पहले करें अप्लाई –  News18 हिंदी

IIT Hyderabad Recruitment इन विभागों में रिक्तियां

आईआईटी हैदराबाद में महिलाओं के लिए रिक्तियां विभिन्न विभागों जैसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, बायोमेडिकल इंजीनियरिंग, बायोटेक्नोलॉजी, केमिकल इंजीनियरिंग, रसायन विज्ञान, सिविल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग, डिजाइन, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, उद्यमिता और प्रबंधन, लिबरल आर्ट्स, गणित, मैकेनिकल और एयरोस्पेस इंजीनियरिंग, विज्ञान और धातुकर्म इंजीनियरिंग और भौतिकी में हैं।

यह भी पढ़िए केंद्रीय कर्चारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,50% हो जायेगा महंगाई भत्ता,फिर से आए नए बदलाव

IIT Hyderabad Recruitment इतना मिलेंगा वेतन

DU Assistant Professor Recruitment

सहायक प्रोफेसर ग्रेड 1 पर चयनित महिला उम्मीदवारों को 7वें सीपीसी के अनुसार, स्वीकार्य भत्तों के साथ न्यूनतम वेतन 1,01,500 तय किया जाएगा। तीन साल की सेवा पूरी होने के बाद उम्मीदवार को वेतन स्तर 13ए1 पर स्थानांतरित कर दिया जाएगा।सहायक प्रोफेसर ग्रेड 2 के लिए चयनित महिला उम्मीदवारों को न्यूनतम मूल वेतन भत्ते के साथ 98,200 तय दिया जाएगा। एक बार इस पद पर चयनित होने के बाद, पीएचडी के बाद तीन साल का अनुभव पूरा करने पर आवेदक को आंतरिक मूल्यांकन के माध्यम से सहायक प्रोफेसर ग्रेड I के पद के लिए विचार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *