October 18, 2024

Yamaha की धांसू बाइक,बेस्ट फीचर्स लुक के साथ दमदार इंजन,देखे कीमत और माइलेज

Yamaha की धांसू बाइक,बेस्ट फीचर्स लुक के साथ दमदार इंजन

Yamaha की धांसू बाइक,बेस्ट फीचर्स लुक के साथ दमदार इंजन

Yamaha की धांसू बाइक,बेस्ट फीचर्स लुक के साथ दमदार इंजन मस्त मस्त फीचर्स के साथ लांच हुई Yamaha की धांसू बाइक,किलर लुक के साथ दमदार इंजन,देखे कीमत और माइलेज Yamaha की सारी बाइक हमेशा से ही मस्त फीचर के साथ आती है।एक और बाइक कई युवाओं के दिलों पर छाई है,

Yamaha की धांसू बाइक

Yamaha MT-15 V2 : Yamaha MT ने नए धांसू लुक में मारी एंट्री, शक्तिशाली इंजन  के साथ मिलते है कई शानदार फीचर्स

अगर आप भी शानदार बाइक लेने के बारे में सोच रहे है तो आज हम आपके लिए लेकर आये है जबरदस्त बाइक उसका नाम है यामाहा MT-15 है।आइये जानते है इसके जबरदस्त फीचर्स और माइलेज के बारे में।

Yamaha की धांसू बाइक,बेस्ट फीचर्स लुक के साथ दमदार इंजन,देखे कीमत और माइलेज

Yamaha MT-15 Bike का दमदार इंजन

आमतौर पर देखा जाये तो Yamaha MT-15 अपने मस्कुलर लुक और जबरदस्त परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है।ऐसे में इसमें आपको नया अपडेटेड इंजन 155cc सिंगल-सिलेंडर,लिक्विड-कूल्ड मिल रहा है जो कि 18.1hp का पावर और 14.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट में सक्षम है।इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल फेयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।और अगर हम इसके माइलेज की बात करे तो यह बाइक 56.87 km/l तक माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़े Bajaj की जबरदस्त लुक वाली बाइक,एडवांस फीचर्स के साथ दमदार इंजन,देखे कीमत

Yamaha MT-15 Bike का किलर लुक

अगर हम इस बाइक के कंटाप लुक के बारे में बात करे तो इसमें आपको ट्विन DRLs के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट,मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक स्टेप-अप सीट, एरोहेड-शेप्ड मिरर और साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट दिया गया है जो इसे एक बेहतरीन लुक देने में मदद कर रहा है।

Yamaha MT-15 Bike के स्टेंडर्ड फीचर्स

MT-15 V2: यामहा की दमदार स्पोर्ट्स बाइक मिल रही है मात्र 21 हजार रुपए में,  चमचमाती लुक्स के साथ है धासु फीचर्स - Times Bull

अगर हम Yamaha MT-15 फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें आपको भरपूर मात्रा में स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल रहे है जिसमे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और SMS अलर्ट, साइड स्टैंड अलर्ट, स्पीडोमीटर,लो फ्यूल इंडिकेटर,Y-कनेक्ट, डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे कई सारे एडवांस टेक्नॉलजी वाले फीचर्स के साथ मार्केट में पेश गया है।

Yamaha MT-15 Bike की कीमत

अगर हम Yamaha MT-15 बाइक की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 1.65 लाख रूपये रखी गई है।यह बाइक मार्केट में KTM, DUKE, Apache, Pulsar जैसी बाइक्स को टक्कर देती है।इसमें आपको कई सारे बेहतरीन कलर ऑप्शन में भी जायेंगे।

यह भी पढ़े Nano का बदला रूप और 300Km की शानदार रेंज से मचायेंगी धुम,शानदार फीचर्स के साथ,देखें कीमत

Yamaha MT-15 Bike की कीमत

Yamaha MT-15 V2 : Yamaha MT ने नए धांसू लुक में मारी एंट्री, शक्तिशाली इंजन  के साथ मिलते है कई शानदार फीचर्स

अगर हम Yamaha MT-15 बाइक की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 1.65 लाख रूपये रखी गई है। यह बाइक मार्केट में KTM, DUKE, Apache, Pulsar जैसी बाइक्स को टक्कर देती है। इसमें आपको कई सारे बेहतरीन कलर ऑप्शन में भी जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *