October 17, 2024

Mahindra Bolero का शानदार लुक,मार्केट में बवाल मचा रहा है एडवांस फीचर्स के साथ,देखें कीमत

Mahindra Bolero का शानदार लुक

Mahindra Bolero का शानदार लुक

Mahindra Bolero का शानदार लुक,मार्केट में बवाल मचा रहा है एडवांस फीचर्स के साथ महिंद्रा मोटर्स अपने दमदार इंजन वाली गाड़ियों के लिए जानी जाती है जिसकी सबसे लोकप्रिय गाड़ी महिंद्रा बोलेरो है जिसे लोग बेहद पसंद करते है इसी प्यार को नजर में रखते हुए महिंद्रा मोटर्स अपनी दमदार गाड़ी को और भी ज्यादा प्रीमियम लुक में लांच करने की तैयारी में लगी हुई है हालांकि कंपनी इस धाकड़ लुक वाली नई बोलेरो को कब लांच करने वाली है

New Mahindra Bolero का कंटाप लुक

Mahindra Bolero के लुक की बात करे तो Mahindra Bolero धाकड़ गाडी में काफी प्रीमियम लुक देखने को मिलने वाला है जिसमे काफी स्पोर्टी लुक में बम्फर देखने को मिल जायेगा इसके लुक और डिज़ाइन में काफी बदलाव देखने को मिल सकते है। ऐसे में आपको Mahindra Bolero अपडेटेड मॉडल में कई सारे अपडेटेड एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Mahindra Bolero का शानदार लुक,मार्केट में बवाल मचा रहा है एडवांस फीचर्स के साथ,देखें कीमत

यह भी पढ़े Yamaha की धांसू लुक वाली बाइक,ब्रांडेड फीचर्स के साथ माइलेज भी है जबरदस्त देखें कीमत

New Mahindra Bolero में मिलेंगे सुपरहिट फीचर्स

New Mahindra Bolero में मिलने वाले टॉप क्लास फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी सारे आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है जिसमे डिजिटल फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल अलर्ट, मैनुअल एयर कंडिशनर,सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर,ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जायेगे।

New Mahindra Bolero का पॉवरफुल इंजन

New Mahindra Bolero के पॉवरफुल इंजन पर नजर डाले तो Mahindra Bolero में आपको काफी पॉवरफुल इंजन मिलने वाला जो की कच्चे पक्के रास्तो में चलने में सक्षम होगा वही आपको इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा। जो अभी के मॉडल का इंजन है। यह इंजन 75 हॉर्सपावर और 210 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन मिल सकता है जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन सपोर्ट देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *