October 18, 2024

लड़कियों को दीवाना बनाने आया Vivo का छबीला स्मार्टफोन, अपग्रेटेड कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

लड़कियों को दीवाना बनाने आया Vivo का छबीला स्मार्टफोन, अपग्रेटेड कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत,आजकल बाजार में कई स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। अगर आप भी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। आपको बता दें कि मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में भारत में अपना नया शानदार Vivo V29 Pro 5G Smartphone को लॉन्च किया है। जिसमें कंपनी ने स्मार्ट फोटोग्राफी के लिए बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी है। आइए जानते हैं इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

Vivo V29 Pro 5G Smartphone Mindblowing Camera Quality

image 561

Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन में स्मार्ट फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का फोकस लेंस भी दिया गया है।वहीं सेल्फी 50MP का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है।बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है

Vivo V29 Pro 5G Smartphone Specification

लड़कियों को दीवाना बनाने आया Vivo का छबीला स्मार्टफोन, अपग्रेटेड कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

लड़कियों को दीवाना बनाने आया Vivo का छबीला स्मार्टफोन, अपग्रेटेड कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन 13 पर बेस्ड Funtouch OS 13 पर काम करता है.इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। साथ ही अगर ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इस शानदार स्मार्टफोन के अंदर आपको एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा। जिसके साथ इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर देखने को मिलता है।वीवो का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है।

Vivo V29 Pro 5G Smartphone Powerful Battery

image 560

5G की दुनिया में धूम मचाने वाले इस Vivo V29 Pro 5G Smartphone के बेहद दमदार बैटरी पावर की यदि बात की जाये तो इसमें 4,600mAh की बैटरी मिलती है जो पूरे दिन के लिए काफी है। इसके साथ ही इसमें 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है, जो स्मार्टफोन को जल्दी चार्ज करने में मदद करता है।यह बैटरी महज 50 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे विकल्प दिए गए हैं।

Vivo V29 Pro 5G Smartphone Price

image 563

लड़कियों को दीवाना बनाने आया Vivo का छबीला स्मार्टफोन, अपग्रेटेड कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत। Iphone को टक्कर देने वाले इस Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन के अगर कीमत की बात करें तो इस 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है। वहीं, इसके 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 42,999 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *