October 18, 2024

Creta को चकनाचूर कर देंगी Honda की कंटाप SUV, पावरफुल इंजन और प्रीमियम फीचर्स के साथ देखिए कीमत

Creta को चकनाचूर कर देंगी Honda की कंटाप SUV, पावरफुल इंजन और प्रीमियम फीचर्स के साथ देखिए कीमत,भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में एकछत्र राज करने वाली देश की सबसे मशहूर कार कंपनी होंडा ने भारतीय बाजार में अपनी नई होंडा एलिवेट कार पेश कर दी है।

जिसमें कंपनी ने बेहद दमदार इंजन और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ प्रीमियम एलिमेंट्स दिए हैं, आपको बता दें कि इसका मुकाबला मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, टोयोटा अर्बन क्रूजर और महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन से होगा। तो आइए जानते हैं इस नई होंडा एलिवेट एसयूवी के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Creta को चकनाचूर कर देंगी Honda की कंटाप SUV, पावरफुल इंजन और प्रीमियम फीचर्स के साथ देखिए कीमत

Creta को चकनाचूर कर देंगी Honda की कंटाप SUV, पावरफुल इंजन और प्रीमियम फीचर्स के साथ देखिए कीमत

नई होंडा एलिवेट एसयूवी का शानदार लुक

अगर हम इस नई एसयूवी होंडा एलिवेट के फ्रंट अपीयरेंस की बात करें तो जानकारी के मुताबिक होंडा ने इस कार में एलिवेट में मेन मैक्सिमम मशीन मिनिमल डिजाइन, टॉप क्लास व्हीलबेस के साथ स्पेशियस केबिन इंटीरियर, घुटने और पैरों के लिए जगह दी है। . साथ ही, होंडा एलिवेट 4,312 मिमी लंबा, 1,790 मिमी चौड़ा और 1,650 मिमी ऊंचा है। इसमें 220 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस और 458 लीटर का कार्गो स्पेस है, जो इसकी उपस्थिति को बढ़ाता है।

नई होंडा एलिवेट एसयूवी की प्रीमियम विशेषताएं

नई होंडा एलिवेट में उपलब्ध आधुनिक तकनीक की प्रीमियम सुविधाओं में एलईडी हेडलाइट्स, ग्रिल पर बोल्ड क्रोम, 17 इंच के पहिये, कनेक्टेड ऑयल लैंप, सिंथेटिक हुड, 10.25 इंच का फ्रीस्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और लेन जैसी कई उन्नत सुविधाएं शामिल हैं। Apple CarPlay स्पोर्ट के साथ वॉच कैमरा, रियल पार्किंग कैमरा और ADAS दिए गए थे।

Read Also: 39kmpl माइलेज के साथ लॉन्च होगी Maruti Suzuki Hybrid Swift,देखिए धांसू फिचर्स और पॉवरफुल इंजन 

नई होंडा एलिवेट एसयूवी का दमदार इंजन और माइलेज

नई होंडा एलिवेट एसयूवी में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर i-VTEC DOHC पेट्रोल इंजन है जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है। यह इंजन 89 हॉर्सपावर और 145 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। अगर रेंज की बात करें तो होंडा एलिवेट पेट्रोल वेरिएंट के लिए 15.31 किमी प्रति लीटर और पेट्रोल सीवीटी के लिए 16.92 किमी प्रति लीटर की रेंज देगी।

क्या आप जानते हैं नई होंडा एलिवेट एसयूवी की कीमत?

अगर नई होंडा एलिवेट एसयूवी की कीमत की बात करें तो जानकारी के मुताबिक यह कार आपको 13.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम में मिलेगी, जिनकी कीमतें अलग-अलग हैं। रंग विकल्पों के संदर्भ में, होंडा एलिवेट एसयूवी रेडियंट रेड मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, लूनर सिल्वर मेटैलिक और मेट्रॉइड ग्रे मेटैलिक में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *