October 18, 2024

Singham Again: अर्जुन कपूर का रोले देख विलेन कम शैतान ज्यादा कहने लगे लोग,तस्वीरें देख कांप उठी फैंस की रूह

Singham Again: अर्जुन कपूर का रोले देख विलेन कम शैतान ज्यादा कहने लगे लोग,तस्वीरें देख कांप उठी फैंस की रूह,कई यूजर्स अक्सर अभिनेता अर्जुन कपूर की एक्टिंग के बारे में पूछते नजर आते हैं। उनका मानना है कि वह अन्य अभिनेताओं की तुलना में सशक्त अभिनय या अभिव्यक्ति में सक्षम नहीं हैं। ऐसे में अर्जुन कपूर ने अपने एक पोस्ट से उन सभी लोगों की गलतफहमियां दूर करने का काम किया है.

दरअसल, अर्जुन कपूर ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से अपने लुक की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अर्जुन कपूर का लुक देखने के बाद फैंस के रोंगटे खड़े हो गए।

दरअसल, अर्जुन कपूर ने सिंघम अगेन से जुड़ी जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से एक में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह एक दूसरे को घूरते नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में अर्जुन कपूर एक दमदार विलेन की तरह नजर आ रहे हैं.

उनके चेहरे पर खून देखा जा सकता है और उनकी शैतानी हंसी किसी को भी डराने के लिए काफी है. देखिए अर्जुन कपूर का दमदार लुक जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Singham Again: अर्जुन कपूर का रोले देख विलेन कम शैतान ज्यादा कहने लगे लोग

शैतानी अवतार में अर्जुन कपूर

Singham Again: अर्जुन कपूर का रोले देख विलेन कम शैतान ज्यादा कहने लगे लोग,तस्वीरें देख कांप उठी फैंस की रूह,फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन कपूर का लुक शेयर किया है. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ”कोई गलती करता है और उसे उसकी सजा मिलती है। परन्तु अब जो आता है वह शैतान है। सिंघम में एक बार फिर अर्जुन कपूर हैं। इन दोनों तस्वीरों ने फैंस का उत्साह बढ़ाने में मदद की.

यह भी पढ़िए: Hero A2B Electric Cycle: एक चार्ज पर 70KM से 80KM चलेगी यह जादुई साइकिल,कीमत इतनी कम के बच्चे भी खरीद लगे आसानी से

यूजर ने कमेंट में लिखा- अब तक का सबसे खतरनाक और हॉट विलेन. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- इस फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकते. वहीं एक तीसरे यूजर ने तो रोहित शेट्टी से फिल्म में मलायका अरोड़ा को कास्ट करने की मांग कर डाली. खैर अब फिल्म में देखा जा सकता है कि क्या अर्जुन कपूर बेहतरीन विलेन के तौर पर लोगों का दिल जीत पाते हैं या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *