October 18, 2024

Yamaha की पसंदीदा बाइक KTM पर कयामत बनकर टूटेगी,सुपर फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

भारतीय दोपहिया बाजार में आजकल स्पोर्टी लुक वाली मोटरसाइकिलों की मांग काफी बढ़ गई है और इसी को ध्यान में रखते हुए सभी कंपनियां अपनी स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स को दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ बाजार में पेश करने में लगी हुई हैं लेकिन इन सभी में सबसे ज्यादा लोकप्रिय मोटरसाइकिलें हैं। यामाहा के इंजनों में MT 15 और यामाहा R15 V4 हैं जिन्हें लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आप भी स्पोर्टी लुक वाली मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे हैं तो नई यामाहा R15 V4 आपके लिए बेहतर विकल्प होगी। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में. को साथ…।

यामाहा R15 V4 के लक्ज़री फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डुअल-चैनल एबीएस, बाई-फंक्शनल एलईडी (क्लास डी) हेडलाइट, एलईडी पोजिशन लाइट, एलईडी टेल लाइट, वीवीए इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और फ्यूल गेज, वाई-कनेक्ट (स्मार्टफोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी) मिलता है। , दोहरी सींग। इसमें गियर पोजिशन इंडिकेटर, क्विक शिफ्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे प्रीमियम फीचर्स हैं।

Yamaha की पसंदीदा बाइक KTM पर कयामत बनकर टूटेगी,सुपर फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

शक्तिशाली यामाहा R15 V4 इंजन

इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको काफी पावरफुल इंजन मिलता है जो कच्ची सड़कों पर भी चलने में सक्षम है। इसमें इंजन के तौर पर 155cc, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व, लिक्विड-कूल्ड, SOHC इंजन दिया गया है। पावर की बात करें तो बता दें कि यह इंजन 10,000 आरपीएम पर 18.4 पीएस की अधिकतम पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.2 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

यह भी पढ़िए: Hero की हेरोइन HF Deluxe करने वाली है ऑटोमोबाइल पर हमला फीचर्स इतने खास के लोगो की लगती है लाइन

कीमत यामाहा R15 V4

अगर हम इस शानदार बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1.81 लाख रुपये से शुरू होती है और 1.86 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है, वहीं अगर इसके मुकाबले की बात करें तो इसका मुकाबला KTM RC 125, KTM RC 200 से होगा। , बजाज पल्सर आरएस से आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *