October 16, 2024

इसने करी OLA की छुट्टी, कमाल के फीचर्स के साथ आपको कराएगी पूरी दुनिया की सैर

इसने करी OLA की छुट्टी, कमाल के फीचर्स के साथ आपको कराएगी पूरी दुनिया की सैर,पेट्रोल और डीजल का खर्च बचाने के लिए लोग आज भी इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर आकर्षित हैं, ऐसे में जब लोग Godavari EBLU Feo के दमदार फीचर्स और लुक को देखते हैं तो इसके दीवाने हो जाते हैं, जिससे बाजार में इसकी मांग बढ़ती जा रही है। .

यहां बेहतरीन सुविधाएं देखें

गोदावरी ईबीएलयू फियो इलेक्ट्रिक स्कूटर में एलईडी डिस्प्ले, टच स्क्रीन, कम्फर्ट सीट, रियर कैमरा, डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, इंडिकेटर जैसे कई फीचर्स भी हैं, इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एलईडी लाइट, हैलोजन बल्ब, बैकलाइट भी है। ब्लूटूथ। कनेक्टिविटी, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, एसएमएस अलर्ट, अलार्म जैसे कई अपडेटेड फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

इसने करी OLA की छुट्टी, कमाल के फीचर्स के साथ आपको कराएगी पूरी दुनिया की सैर

यहां देखें बैटरी पावरफुल बैटरी

गोदावरी EBLU Feo इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.4 Kwh लिथियम-आयन बैटरी है जो 3.6 हॉर्सपावर और 110 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करती है। इतना ही नहीं इसमें आपको पावरफुल BLDC मोटर सपोर्ट भी मिला है। गोदावरी EBLU Feo इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत शक्तिशाली बैटरी है। अगर आप इसे एक बार चार्ज करते हैं तो यह सिंगल चार्ज में 260 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है। इस स्कूटर की अधिकतम स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा है।

यह भी पढ़िए: Kitchen Tips: प्रेशर कुकर से बहने लगता है पानी, तो आज ही आजमाएं ये ट्रिक्स कभी नहीं होगी दिक्कत

यहां देखें विशेष कीमत

गोदावरी EBLU Feo इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 90 हजार रुपये है, इसके लुक के कारण लोग इसे खरीदने के लिए काफी उत्सुक हैं। आप इस स्कूटर को कई बैंक ऑफर्स और 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट और आसान ईएमआई किस्तों में खरीद सकते हैं, इसलिए किसी भी चीज का इंतजार न करें। क्यों न इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आज ही घर लाया जाए और दुनिया की सैर की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *