October 18, 2024

भौकाल मचाने मार्केट में आ रही Mahindra Bolero की प्रीमियर कार टनाटन फीचर्स के साथ, देखे लुक

भौकाल मचाने मार्केट में आ रही Mahindra Bolero की प्रीमियर कार टनाटन फीचर्स के साथ, देखे लुक,Mahindra Bolero को भारतीय युवाओं की पहली पसंद के तौर पर लॉन्च किया जाएगा, जिसकी रेंज भी छोटी बताई जा रही है। ऐसे में इसके फंक्शन भी प्रचुर मात्रा में उपलब्ध होंगे। बाजार में तहलका मचाने वाली महिंद्रा की प्रमुख कार बोलेरो कई फीचर्स के साथ आती है।

Mahindra Bolero

महिंद्रा बोलेरो: यह कंपनी कारों के लिए जानी जाती है और जब लोग बोलेरो देखते हैं तो उनके दिल तेजी से धड़कने लगते हैं। इसे लेकर और भी ज्यादा उत्साह है. अब, यह महिंद्रा बोलेरो स्कॉर्पियो तब तक भारतीय बाजार में नहीं आई थी जब तक कि बोलेरो हर किसी की चहेती न बन जाए।

Mahindra Bolero उपस्थिति

अगर हम इस महिंद्रा बोलेरो के लुक और डिजाइन की बात करें तो आपको सबसे पहले इसकी हेडलाइट के बारे में बात करनी होगी। जिसमें आप सीधी रोशनी भी देख सकते हैं। अब यह ध्वनि बैकलाइट में भी लाल चेतावनी के साथ मौजूद रहेगी। जिसमें टू-व्हील ड्राइव अलाइनमेंट भी शामिल होगा।

यह भी पढ़िए: इसने करी OLA की छुट्टी, कमाल के फीचर्स के साथ आपको कराएगी पूरी दुनिया की सैर

Mahindra Bolero कीमत

महिंद्रा बोलेरो रेंज की कीमत 9.90 लाख रुपये से शुरू होती है। इसकी टॉप मॉडल रेंज रु. यह 10.91 करोड़ रुपये तक जाती है। महिंद्रा की प्रमुख कार बोलेरो जो कई खूबियों के साथ बाजार में धूम मचा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *