October 14, 2024

Old Radio: Police स्पेक्टर मेरा रेडियो उठा लाई, कलेक्टर साहब भजन सुनता था वापस दिला दो,जाने…

Old Radio: Police स्पेक्टर मेरा रेडियो उठा लाई, कलेक्टर साहब भजन सुनता था वापस दिला दो,जाने…,71 वर्षीय बुजुर्ग ने कलेक्टर की जनसुनवाई में अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि गिरवाई थाने की पुलिस ने तीन महीने पहले उनका रेडियो छीन लिया था, जिस पर वह सुबह-शाम भजन सुनते थे। कलेक्टर से यह रेडियो वापस लौटाने को कहा गया है। गिरवाई निवासी जगदीश कुशवाह ने शिकायत में लिखा है कि कलेक्टर गिरवाई थाने को रेडियो वापस करने के निर्देश दें। इसके साथ ही सुबह-शाम रेडियो के माध्यम से आरती करने की अनुमति दें.

रेडियो एक पेड़ पर एक थैले में लटका हुआ था।

धौकलपुरा वीरपुर निवासी जगदीश सिंह कुशवाह ने बताया कि रेडियो गिरवाई क्षेत्र में एक खेत में सिद्ध भूमिया बाबा के चबूतरे पर पेड़ पर बैग में लटका हुआ था और 20 नवंबर 2023 को पुलिसकर्मी आए और बैग ले गए। . सुबह जब हमने आसपास के लोगों से पूछा तो पता चला कि पुलिस आयी थी और रेडियो वाला बैग उठा ले गयी.

यह भी पढ़िए: Virat Kohli Son: Virat के पुत्र Anushka के लाडले ने लिया जन्म वामिका के छोटे भाई ने मारी एंट्री जिनका नाम….

पैन का दुरुपयोग कर 4.6 करोड़ रुपये का लेनदेन किया गया

कलेक्टर की जनसुनवाई में प्रमोद सिंह दंडोतिया ने शिकायत की कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके पैन का दुरुपयोग किया है. इनकम टैक्स से नोटिस मिलने के बाद यह बात सामने आई कि अज्ञात लोगों ने इनकम टैक्स और जीएसटी कानून का उल्लंघन किया है. जब इसकी शिकायत राज्य साइबर सेल से की गई तो उसे वहां से भगा दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *