October 18, 2024

Bajaj ने बजाया Hero का बाजा Pulsar NS160 अपडेटेड वर्जन ने किया सबको फ़ैल, देखे स्टाइलिश लुक के साथ फीचर्स

Bajaj ने बजाया Hero का बाजा Pulsar NS160 अपडेटेड वर्जन ने किया सबको फ़ैल, देखे स्टाइलिश लुक के साथ फीचर्स,पूरे बाजार में बजाज की NS160 बाइक का दबदबा है। लोगों के प्यार को ध्यान में रखते हुए मोटरसाइकिल निर्माता ने अपनी पल्सर NS160 बाइक में कई अपडेट किए हैं और इसे नए अवतार में दोबारा लॉन्च किया है। स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जोड़ दी गई है, अब आपको कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन, फोन बैटरी सिग्नल लेवल फोन पर ही मिल जाएगा। हालाँकि, इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन फ़ंक्शन अभी तक उपलब्ध नहीं कराया गया है।

बजाज पल्सर NS160 की विशेषताएं

इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल होगा जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसमें आपको स्पीड, फ्यूल लेवल, टाइम, ओडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर और गियर इंडिकेटर जैसे फीचर्स जरूर मिलेंगे। इसके साथ ही अपेक्षित आगमन, वास्तविक समय और औसत माइलेज और खाली दूरी की सुविधाएं भी उपलब्ध होंगी।

बजाज पल्सर NS160 माइलेज और कीमत

इस मोटरसाइकिल के अंदर आपको 160cc का इंजन देखने को मिलेगा जो अधिकतम 17.2 PS की पावर और 14.6 NM का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक से आप आसानी से 52 Kmpl का माइलेज पा सकते हैं। बजाज पल्सर NS160 अपडेट के बाद कीमत 3000 रुपये से 4000 रुपये तक बढ़ जाएगी। इसके साथ ही बाइक की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत अब 1,36,736 रुपये हो गई है।

यह भी पढ़िए: Fortuner को खदेड़ने आ गईं Kia की सबसे बेहतरीन फीचर्स वाली कार, 30kmpl माइलेज में सबसे बेहतर फिचर्स

बजाज पल्सर NS160 अपडेट

बजाज पल्सर NS160 के नए अपडेट के बाद आपको इसमें दोबारा डिजाइन की हेडलाइट देखने को मिलेगी। बाइक में जहां आपको हैलोजन हेडलैंप्स देखने को मिलते थे, वहीं अब आपको इसमें LED हेडलैंप्स और DRLs देखने को मिलेंगे। इस स्टाइलिंग अपडेट के बाद अब बाइक पहले से कहीं ज्यादा आक्रामक दिखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *