October 18, 2024

8GB RAM वाला Nokia का सबसे छोटा 5G फ़ोन देखते ही लोग हो जायेगे दीवाने

8GB RAM वाला Nokia का सबसे छोटा 5G फ़ोन देखते ही लोग हो जायेगे दीवाने,नोकिया एक बार फिर बाजार में वापस आ गया है। नोकिया फोन में कई खास फीचर्स होते हैं। 10 साल पहले भी नोकिया ने भारत पर राज किया था. पहले लोग सिर्फ नोकिया फोन ही खरीदते थे। मोबाइल की दुनिया में नोकिया ने समय के साथ न बदल कर खुद को लगभग नष्ट कर लिया। विंडोज़ फोन एंड्रॉइड युग में लॉन्च किए गए थे। अब नोकिया ने एंड्रॉइड में दोबारा एंट्री कर ली है। नोकिया के एंड्रॉइड फोन खूब बिक रहे हैं।

भारत में नोकिया बिजनेस फोन का इस्तेमाल काफी समय से किया जा रहा है। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं. नोकिया भी अपने ग्राहकों का भरोसा बनाए रखने के लिए लगातार बेहतरीन फीचर्स वाले फोन लॉन्च कर रही है। इसी क्रम में नोकिया ने अपना एक शानदार फोन पेश किया है। इस फोन का नाम Nokia 1100 Nord Mini है। आज हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताएंगे।

नोकिया 1100 नॉर्ड मिनी के खास फीचर्स

इसमें आपको 2K रेजोल्यूशन के साथ 3.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने इस फोन को ऑप्टिकल सिस्टम के साथ पेश किया है। इस फोन में 8GB रैम और 256GB ROM है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया था।

यह भी पढ़िए: Latest Earrings Design: महिलाओ की खूबसूरती बड़ा देगी ये इयररिंग्स, लगोगे एकदम हूर की परी देखे लेटेस्ट डिज़ाइन

नोकिया 1100 नॉर्ड मिनी कैमरा और बैटरी

हम आपको बता दें कि यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें आपके पास दो कैमरे हैं. इसमें से प्राइमरी रियर कैमरा 64MP का है और दूसरा कैमरा 12MP का फ्रंट कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16MP का कैमरा है। इस फोन की बैटरी की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें 6200mAh की दमदार बैटरी है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *