October 18, 2024

Mp news:मध्य प्रदेश में इन रेलवे स्टेशनों का बदलेगा रंग-रूप,सीएम मोहन यादव ने की घोषणा

Mp news:मध्य प्रदेश में इन रेलवे स्टेशनों का बदलेगा रंग-रूप

Mp news:मध्य प्रदेश में इन रेलवे स्टेशनों का बदलेगा रंग-रूप

Mp news: मध्य प्रदेश में इन रेलवे स्टेशनों का बदलेगा रंग-रूप पीएम नरेंद्र मोदी वर्चुअली मध्य प्रदेश के 33 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास का शिलान्यास करेंगे। पुनर्विकास के लिए शुजालपुर, हरपालपुर,जबलपुर,नीमच, दतिया, बालाघाट, नागदा, अशोकनगर समेत 33 रेलवे स्टेशनों को चुना गया है।

Mp news:मध्य प्रदेश में इन रेलवे स्टेशनों का बदलेगा रंग-रूप,सीएम मोहन यादव ने की घोषणा

रेलवे स्टेशनों का बदलेगा रंग-रूप

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव राज्य की जनता के लिए बिना रुके काम कर रहे हैं।सीएम मोहन यादव का कहना है कि उनका हर दिन राज्य के विकास के लिए समर्पित है।सीएम मोहन यादव सोमवार (26 फरवरी) की दोपहर श्योपुर जिले का दौरा करेंगे। श्योपुर जिले में सीएम यादव सबसे पहले पालपुर कूनो में चीता मित्रों के बीच साइकिल बांटेंगे। इसके साथ ही वह केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के साथ चीता परियोजना से संबंधित बैठक करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सीएम मोहन यादव प्रदेश के 33 रेलवे स्टेशनों का पुनर्विकास करेंगे।

यह भी पढ़े बहुत ही कम कीमत में मिल रहा है Realme का धांसू स्मार्टफोन,108MP कैमरा और शानदार फीचर्स के साथ

राज्य के 33 रेलवे स्टेशनों की बदलेगी शक्ल

मध्य प्रदेश के 33 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास के लिए पीएम नरेंद्र मोदी वर्चुअली शिलान्यास करेंगे।बता दें कि पूरे देश में 544 रेलवे स्टेशन को पुनर्विकास के लिए चुना गया हैं,जिसमें से 33 रेलवे स्टेशन मध्य प्रदेश में हैं,जिनके पुनर्विकास का पीएम मोदी आज वर्चुअली शिलान्यास करेंगे।मध्य प्रदेश में रेल इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास के लिए 15,143 करोड़ रुपये की राशि मंजूर की गई है।इस मौके पर सीएम मोहन यादव सीहोर में आयोजित हो रहे कार्यक्रम से शामिल रहेंगे।

इन रेलवे स्टेशनों का बदलेगा रूप

Mp news:मध्य प्रदेश में इन रेलवे स्टेशनों का बदलेगा रंग-रूप,सीएम मोहन यादव ने की घोषणा

मध्य प्रदेश में बीना, शुजालपुर, हरपालपुर, जबलपुर, नीमच, दतिया, बालाघाट, नागदा, अशोकनगर, सीहोर, सांची, ब्यौहारी, इंदौर, मंदसौर, मुरैना, भिंड, बिजुरी, खिरकिया, मंडला फोर्ट, अनूपपुर, उमरिया, नरसिंहपुर, बरगवां, शाजापुर, पिपरिया, उज्जैन, मक्सी, खाचरोद, छिंदवाड़ा, खंडवा, नैनपुर, सिवनी और शहडोल रेलवे स्टेशन को पुनर्विकास के लिए चुना गया है। इसके अलावा जबलपुर रेल मंडल के 2 और भोपाल रेल मंडल के 4 को आरओबी शामिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *