September 28, 2024

Designer Gold Necklace: आपको इस तरह खूबसूरत डिज़ाइन के नैकलैस चमका देगा आपका लुक

Designer Gold Necklace

Designer Gold NecklaceDesigner Gold Necklace

Designer Gold Necklace: आपको इस तरह खूबसूरत डिज़ाइन के नैकलैस चमका देगा आपका लुक ,आपके लुक में वह चमक नहीं आएगी जो आप चाहती हैं। खासकर साडी और लहंगे जैसे पारम्परिक लिबास के संग तो गहनों का सुन्दर होना अति आवश्यक है। इसलिए तो हम महिलाएं अधिकतर सोने के गहनों का उपयोग करती हैं।

Designer Gold Necklace: आपको इस तरह खूबसूरत डिज़ाइन के नैकलैस चमका देगा आपका लुक

जिससे हमारे गेटअप में चमक की कोई भी कमी न रहें।

Design Gold Necklace

इस स्वर्णिम हार का मुख्य आकर्षण है इसका फूलों वाला डिज़ाइन। गले से फिट इस हार हो डीप नेक के संग भी पहना जा सकता है और हाई नेक ब्लाउज के संग भी। इस हार में जाल डिज़ाइन द्वारा फूलों की आकृति बनाई गई है जिससे इसका वजन भी बहुत ज्यादा नहीं है।

Light Weight Gold Necklace

हलके वजन में आपको इस तरह खूबसूरत डिज़ाइन शायद ही कहीं और दिखाई देगा। इसमें चार लेयर में सोने की आकर्षक चैन को जोगा गया है। इतना ही नहीं इस नेकलेस के संग आपको कर्णफूल भी मिलेंगे।

Ghunghroo Gold Necklace

गले से बंद हार में यह डिज़ाइन भी अद्भुत है। इसमें निचे की तरफ घुंघरू लगे हुए है और ऊपर की और भी छोटे-छोटे सोने के मोती है। नॉर्मल से लेकर ख़ास फंक्शन तक इस हार को पहना जा सकता है।

Layer Gold Necklace

दीपिका द्वारा पहने गए इस लेयर नेकलेस की ख़ासियत है इसकी सुन्दर लटकन। इस नेकलेस को आप सिर्फ अपने साडी और लहंगे ही नहीं बल्कि सूट के संग भी पहना जा सकता है। इसके संग लम्बे कर्णफूल अधिक आकर्षक दिखाई देंगे।

 Stud Gold Necklace

लाल रंग के रूबी जड़ित इस नेकलेस की शोभा देखते ही बनती है। कहीं किसी दोस्त के जन्मदिन में जाना हो या किसी रिश्तेदार की शादी के फंक्शन में यह नेकलेस साडी के संग आपको गजब का गेटअप देने वाला है।

पत्ती के आकर का यह नेकलेस उन महिलाओं को बेहद पसंद आएगा जिन्हें प्रकृति से ख़ास लगाव है। इस नेकलेस में बेहद ही सुन्दरता और बारकी से डिज़ाइन बनाया है जो बिलकुल किसी राजमहल पर की हुई नक्काशी की तरह दिखाई दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *