October 18, 2024

Gold Kagan Design: गोल्ड प्लेटेड गहने न सिर्फ आपकी शोभा बल्कि देगा यूनिक लुक

Gold Kagan Design

Gold Kagan Design: गोल्ड प्लेटेड गहने न सिर्फ आपकी शोभा बल्कि देगा यूनिक लुक ,गोल्ड प्लेटेड गहने न सिर्फ आपकी शोभा बढ़ा देते हैं बल्कि आपकी जेब पर अतिरिक्त भार भी नहीं डालते हैं। इसलिए तो आजकल महिलाओं का अधिक ध्यान गोल्ड प्लेटेड जुलरी को खरीदने में है। इस जुलरी को आप बार-बार खरीद सकती हैं और अपने जुलरी कलेक्शन को अधिक बड़ा बना सकती हैं। आज गोल्ड प्लेटेड जुलरी में हम आपको कड़े के कुछ शादनर डिज़ाइन दिखाएंगे जो आपके हर लूक के संग मेच करेंगे।

Gold Kagan Design: गोल्ड प्लेटेड गहने न सिर्फ आपकी शोभा बल्कि देगा यूनिक लुक

Gold Plated Kada Design

इस पूरे सेट में आपको दो ब्रॉड कड़े मिलेंगे और चार छोटे कंगन। इन कड़ों की खासियत हैं इनमें बना हुआ फूल का डिज़ाइन को इन्हें सबसे हटकर दिखाई देने में मदद करता है। ट्रेडीशनल साड़ी लूक के लिए ये कड़े एक अच्छा ऑप्शन साबित होंगे।

अगर आप अपने हाथों को अतिरिक्त भार नहीं देना चाहती हैं तो यह दो कड़े आपको अपने जुलरी कलेक्शन में जल्दी शामिल करना चाहिए। शानदार डिज़ाइन और स्टोन लगे होने के कारण यह आपकी फ़ैन्सी साड़ी के संग खूब जंचेंगे।

मोर की बेहद ही सुंदर आकृति से सजे हुए इस कड़े को देखने के बाद आपका भी मन इन्हें तुरंत ही पहनने का हो जाएगा। बड़ी ही सुंदरता से कड़े पर मोर और दूसरी आकृतियों को उकेरा गया है। इसकी चमक बिलकुल असली सोने जैसी ही है।

चमकदार और लाजवाब गोल्ड प्लेटेड कड़ों की बात होगी तो ऐसी ही सुंदर डिज़ाइन आपको देखने को मिलेंगे। इस कड़े में न केवल फूल बल्कि पत्ती के डिज़ाइन को भी बेहद ही धैर्य के संग बनाया गया है जिससे इसकी सुंदरता दुगनी हो गई है।

ये कड़े भले ही गोल आकार में बनाए गए हों लेकिन इनके ऊपर बनाया गया डिज़ाइन चौकोर आकार की आकृतियों में बांटा गया है। हर चौकोर आकार पर आपको एक अलग ही तरह की सुंदर डिज़ाइन देखने को मिले जाएगी।

बिना किसी रंग या अतिरिक्त स्टोन का इस्तेमाल किए बिना ही इस गोल्ड प्लेटेड कड़े को सुंदर बना दिया है। छोटे-छोटे सुनहरे फूल इस कड़े डिज़ाइन का मुख्य आकर्षण है। इन कड़ों को काँच की चूड़ियों के संग भी पहना जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *