October 18, 2024

Unique Gold Necklace set Design: गहनों में आपको पारंपरिक परंपराओं के साथ-साथ,देखिए नए जमाने के बेहतरीन डिजाइन

Unique Gold Necklace set Desig

Unique Gold Necklace set Desig

Unique Gold Necklace set Design: गहनों में आपको पारंपरिक परंपराओं के साथ-साथ,देखिए नए जमाने के बेहतरीन डिजाइन,हमने नेकलेस सेट के कुछ अनोखे डिजाइन इकट्ठा किए हैं। यह संग्रह विशेष रूप से पारंपरिक भारतीय महिलाओं को समर्पित है। इन गहनों में आपको पारंपरिक परंपराओं के साथ-साथ नए जमाने के बेहतरीन डिजाइन भी मिलेंगे।

Unique Gold Necklace set Design: गहनों में आपको पारंपरिक परंपराओं के साथ-साथ,देखिए नए जमाने के बेहतरीन डिजाइन

शादी के बाद के कई फंक्शंस में इसे लड़कियां पहनती हैं। ऐसे में इसकी डिज़ाइन आज के समय के हिसाब से चुनना सबसे बेस्ट होता है। तो आगे दिखाते हैं आपको गोल्ड नेकलेस की लेटेस्ट डिज़ाइंस…

इंडियन गोल्ड नेकलेस बेहद खूबसूरत है। इसमें बनी डिज़ाइन काफी डिफरेंट है। ये नेकलेस ऐसा ही जिसे कोई भी लड़की पहन सकती है। शादी के बाद या पहले इसे कभी भी और कहीं भी पहना जा सकता है।

स्टाइल नेकलेस होता है जिसे वहीं के लोग सबसे ज़्यादा पहनते हैं। ठुसी नेकलेस इसका नाम इसलिए है क्योंकि ये पूरी तरह से बीड्स से भरा हुआ होता है। ये दिखने में हल्का और पहनने में भी काफी हल्का सा लगता है।

ये हेवी होने के साथ ही साथ ट्रेंडी स्टाइल और डिज़ाइन वाला है जो पहनन में क्लासी ही लगेगा। इस नेकलेस के साथ लाइट वेट ईयरिंग्स इसे कम्प्लीट कर रहे हैं।

ये गोल्ड नेकलेस जिसमें फ्लोरल पेंडेंट बना हुआ है, ये भी बहुत खूबसूरत है। इसे भी आजकल के समय की दुल्हन पहन सकती है। ये किसी भी तरह की ड्रेस के साथ बहुत अच्छा लगने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *