October 19, 2024

मार्केट में तहलका मचा देंगी नई Mahindra Scorpio N,दमदार इंजन के साथ मिलेंगे रॉयल फीचर्स,देखें कीमत

मार्केट में तहलका मचा देंगी नई Mahindra Scorpio N,

मार्केट में तहलका मचा देंगी नई Mahindra Scorpio N,

मार्केट में तहलका मचा देंगी नई Mahindra Scorpio N,दमदार इंजन के साथ मिलेंगे रॉयल फीचर्स,देखें कीमत महिंद्रा ने भारत में अपनी सबसे दमदार SUV स्कॉर्पियो का लेटेस्ट वेरिएंट स्कॉर्पियो N लॉन्च करने की तैयारी कर ली है.ये सीधी टक्कर देगी टोयोटा फॉर्च्यूनर को.इस गाड़ी में हमें बेहद पावरफुल इंजन मिलने वाला है,जो इसे एक ज़बरदस्त ऑफ-रोडर SUV बनाता है.

मार्केट में तहलका मचा देंगी नई Mahindra Scorpio N,दमदार इंजन के साथ मिलेंगे रॉयल फीचर्स,देखें कीमत

2022 महिंद्रा स्‍कॉर्पियो एन के इंजन की मिली जानकारी, होंगे ड्राइव मोड्स -  CarWale

अगर आप भी इस गाड़ी से जुड़े सभी अपडेट्स जानने के इच्छुक हैं तो ये आर्टिकल आपको काफी पसंद आएगा. आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे महिंद्रा स्कॉर्पियो N के नए वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स के बारे में.

Mahindra Scorpio N का दमदार इंजन

महिंद्रा इस दमदार गाड़ी के अंदर 1997cc का इंजन दे रही है जो 2000bhp की अधिकतम पावर जनरेट कर सकता है. ये गाड़ी हमें तीन वेरिएंट्स में देखने को मिलेगी और इन सभी गाड़ियों के अंदर अलग-अलग तरह के इंजन लगाए गए हैं.

Mahindra Scorpio N की सीटिंग कैपेसिटी और सेफ्टी फीचर्स

महिंद्रा स्कॉर्पियो N दो सीटिंग कैपेसिटी वेरिएंट्स में उपलब्ध होने वाली है.आप इस गाड़ी को 6 सीटिंग कैपेसिटी ऑप्शन या 7 सीटिंग कैपेसिटी ऑप्शन में खरीद सकते हैं. सेफ्टी का ध्यान रखते हुए इस गाड़ी के अंदर 2 एयरबैग्स भी दिए जाएंगे.

यह भी पढ़े मार्केट में धुम मचा रहीं है ये नई Rajdoot Bike,स्पोर्टी लुक के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स,के साथ देखें कीमत

Mahindra Scorpio N में नए फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर

इस गाड़ी के नए वेरिएंट में हमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेगा. कंपनी ने इस गाड़ी के अंदर वायरलेस चार्जर और ऑटो IRVM फीचर लगाया है जो इस गाड़ी के पिछले वेरिएंट्स में देखने को नहीं मिला था.

इस गाड़ी की सीटें वेंटिलेटेड सीटें होने वाली हैं और हमें इसे नए कलर ऑप्शन्स में देखने को मिलेगा. इसका लुक और भी बेहतर बनाने के लिए इसमें हाई ग्लॉस फिनिश वाली सेंट्रल कंसोल मिलेगी. इस गाड़ी के कुछ वेरिएंट्स में हमें पैनोरमिक सनरूफ भी दिया जा सकता है.

Mahindra Scorpio N की देखें कीमत

1 साल से परेशान महिंद्रा के ग्राहक का फूटा गुस्सा, Scorpio N को कह दिया  कचरे का डिब्बा - Mahindra scorpio n owner calls suv garbage bin here is  what happened - News18 हिंदी

अगर आप ये गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो इसकी शुरुआती कीमत 13.85 लाख रुपये है. वहीं इस गाड़ी के टॉप वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 24.54 लाख रुपये खर्च करने होंगे. महिंद्रा स्कॉर्पियो एन को खरीदने के लिए अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *