October 19, 2024

लल्लनटॉप फीचर्स से लोगों का दिल जीत रहीं हैं नई Toyota Taisor,पॉवरफुल इंजन के साथ,देखें कीमत

लल्लनटॉप फीचर्स से लोगों का दिल जीत रहीं हैं नई Toyota Taisor,

लल्लनटॉप फीचर्स से लोगों का दिल जीत रहीं हैं नई Toyota Taisor,

लल्लनटॉप फीचर्स से लोगों का दिल जीत रहीं हैं नई Toyota Taisor,पॉवरफुल इंजन के साथ,देखें कीमत अगर आपके भी छप्परफाड़ फीचर्स वाली कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन आप यह सोच रहे हैं कि कौन सा कार बेहतर होगी तो आज के इस लेख में हम आपके लिए Toyota Taisor कार लेकर आए हैं जो वायरलेस फ़ोन चार्जिंग,हेड्स-अप डिस्प्ले,ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल,क्रूज़ कंट्रोल,छह एयरबैग,एबीएस,ईबीडी जैसे कई फीचर्स से लैस है, आइये जानते हैं Toyota Taisor कार के बारे में पूरी डिटेल

लल्लनटॉप फीचर्स से लोगों का दिल जीत रहीं हैं नई Toyota Taisor,पॉवरफुल इंजन के साथ,देखें कीमत

Toyota launches Urban Cruiser Taisor at Rs 7.73 lakh onwards, working on  more premium models - The Economic Times

यह भी पढ़े Toe Ring Design 2024:पैरों की सुंदरता में चार चांद लगा देंगे ये चांदी की बिछिया,देखें लेटेस्ट कलेक्शन

न्यू Toyota Taisor के प्रीमियम फीचर्स

Toyota Taisor में 9-इंच टचस्क्रीन इंफ़ोटेनमेंट सिस्टम,वायरलेस फ़ोन चार्जिंग,हेड्स-अप डिस्प्ले,ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल,क्रूज़ कंट्रोल,छह एयरबैग,एबीएस,ईबीडी,इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी),हिल होल्ड असिस्ट,आईएसओफ़िक्स चाइल्ड सीट एंकर,360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिया गया है।

इसके आलावा Toyota Taisor कार में खूबसूरत क्रोम इंसर्ट के साथ एक आकर्षक ट्रैपेज़ॉइडल फ्रंट ग्रिल है,जो पीछे की तरफ कनेक्टेड एलईडी लैंप से कंप्लीट है। 16-इंच के अलॉय व्हील इसकी स्पोर्टी अपील को बढ़ाते हैं।अंदर,टैसर एडवांस सेफ्टी के लिए 360-डिग्री कैमरा, टर्न नेविगेशन के साथ एक सुविधाजनक हेड-अप डिस्प्ले और एक वायरलेस चार्जर सहित कई एडवांस फीचर्स से लैस है।

न्यू Toyota Taisor का पॉवरफुल इंजन

Toyota Taisor SUV के इंजन की बात की जाए तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को दो अलग-अलग इंजन के साथ में लॉन्च किया है फिर स्टॉक टोयोटा की यह गाड़ी 1.2 लीटर के टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ में 1.2 लीटर के नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ में पेश की गई है। Toyota Taisor SUV Car माइलेज के मामले में भी काफी बेहतर है।यह गाड़ी मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ में देखने को मिलती है।

यह भी पढ़े मार्केट में तहलका मचा देंगी नई Mahindra Scorpio N,दमदार इंजन के साथ मिलेंगे रॉयल फीचर्स,देखें कीमत

न्यू Toyota Taisor की कीमत

Toyota Taisor हो गई लॉन्च, कीमत 7.74 लाख रुपये से शुरू, जानिए पूरे  स्पेसिफिकेशन | toyota urban cruiser taisor launched in india check price  features and engine details | TV9 Bharatvarsh

Toyota Taisor बेस मॉडल की क़ीमत Rs. 7.74 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की क़ीमत Rs. 13.04 लाख (avg. ex-showroom) तक जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *