October 18, 2024

Tvs की क्रूजर बाइक जिसका कातिलाना लुक देखते ही ग्राहक हुए फ़िदा,225cc सिंगल सिलेंडर पेट्रोल इंजन बाइक,देखे

Tvs की क्रूजर बाइक

Tvs की क्रूजर बाइक जिसका कातिलाना लुक देखते ही ग्राहक हुए फ़िदा,225cc सिंगल सिलेंडर पेट्रोल इंजन बाइक,देखे क्रूजर बाइक को लेकर युवाओं में हमेशा क्रेज बना रहता है लेकिन महंगी होने की वजह से कई लोग इसे खरीद नहीं पाते है लेकिन अब आपको बिल्कुल नहीं टेंशन लेने की जरूरत नहीं है अब क्रूजर बाइक को चलाने का सपना सभी लोगो का पूरा होगा। क्योकि टीवीएस ने इस सेगमेंट में धमाकेदार एंट्री किया है और सबको चौका दिया है। आपको बता दे कि टीवीएस कंपनी ने अपनी पहली क्रूजर बाइक TVS Zeppelin R को बनाया है जिसका लुक्स और डिज़ाइन देखते ही हो जाओगे फ़िदा!

Tvs की क्रूजर बाइक जिसका कातिलाना लुक देखते ही ग्राहक हुए फ़िदा,225cc सिंगल सिलेंडर पेट्रोल इंजन बाइक,देखे

Read Also: Vivo के अमेजिंग फीचर्स का मुरब्बा बनाने मार्केट में जल्द होगा पेश Oppo का नया और चमचमाता फ़ोन,देखे लुक

Tvs क्रूजर बाइक के Features

बता दे की टीवीएस के क्रूजर बाइक TVS Zeppelin R को TVS Ronin के नाम से भी जाना जाता है। यह 225cc सिंगल सिलेंडर पैट्रोल इंजन बाइक है इसमें माइल्ड हाइब्रिड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है इसमें 48 वोल्ट की लिथियम आयन बैटरी दी जाएगी, जो 20 बीएचपी की पावर क्षमता रखती है और 19.93Nm का पिक टॉर्क जनरेट करती है। इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है। इसका इलेक्ट्रिक वर्जन भी जल्द ही आएगा।

TVS क्रूजर बाइक का माइलेज

कंपनी ने जानकारी देते हुवे बताया कि इसमें 14 लीटर का टैंक है माइलेज की बात करें तो, रिपोर्ट के अनुसार 42.95 Kmpl का माइलेज होगा।

Tvs की क्रूजर बाइक जिसका कातिलाना लुक देखते ही ग्राहक हुए फ़िदा,225cc सिंगल सिलेंडर पेट्रोल इंजन बाइक,देखे

Tvs क्रूजर बाइक 4 वेरिएंट में होगी Launch

आप सबकी पसंदीदा टीवीएस के TVS Zeppelin R क्रूजर बाइक में एलईडी हेड लैंप, फ्लैट ट्रैक स्टाइल हेंडलबार, स्प्लिट सीट, 17 इंच की फ्रंट और 15 इंच की रियर व्हील मिलेगा। इस बाइक में इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, स्मार्ट बायो की, यूएसजी फ्रंट फॉर्क्स मोनोशॉक यूनिट, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक मिलेंगे।

Tvs क्रूजर बाइक की Price

टीवीएस स्कूटर बाइक एक सबसे अलग बाइक के रूप में कंपनी ने इस को डिजाइन किया इसके दमदार लुक के बात आप लोगों के मन में सवाल है कि इसकी कीमत कितनी होगी तो हम आपको बता दें कि टीवीएस क्रूजर बाइक की कीमत को लेकर कंपनी ने ऑफिशल अनाउंसमेंट अभी नहीं किया है लेकिन प्राप्त जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 170000 तक रहने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *