October 18, 2024

Tata Nano से भी छोटी है ये इलेक्ट्रिक कार,देखिये कीमत और फीचर्स….

Tata Nano से भी छोटी है ये इलेक्ट्रिक कार

Tata Nano से भी छोटी है ये इलेक्ट्रिक कार: 70 के दशक में, दुनियाभर में Le Mans रेस और फॉर्मूला-1 रेस से पॉपुलर होने वाली फ्रांसीसी वाहन निर्माता कंपनी Ligier, अपनी छोटी कारों के निर्माण के लोए जानी जाती है। यह ब्रांड हमेशा इनोवेटिव डिजाइन और बेहतरीन क्वालिटी वाहनों से फेमस है। अनुमान लगाया जा रहा है कि, जल्द ही भारतीय मार्केट में Ligier की सबसे छोटी कार ‘Ligier Myli ‘ को लॉन्च होने वाली है, जो कि नैनो से भी छोटी है।

Tata Nano से भी छोटी है ये इलेक्ट्रिक कार,देखिये कीमत और फीचर्स….

दरअसल मोटरबीम की एक रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांस की यह ऑटोमोबाइल कंपनी Ligier कि, दो गेट वाली Ligier Myli को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। तभी से यह चर्चा बनी हुई है कि, Ligier भारतीय मार्केट में अपनी कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक कार “Myli” को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Read Also: नई Hero Pleasure XTec माइलेज में भी है जबरदस्त और लुक्स में Just WOW

 कि भविष्य में Ligier Myli भारत में आने वाले छोटे इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ टक्कर करने के लिए लॉन्च हो सकती है। बात करें ‘Myli’ की तो, यूरोपियन मार्केट में Myli को 123 किमी. तक की बैटरी रेंज के साथ मार्केट में उतारा गया है और यह लुक-फीचर्स में भी बेहतरीन है। हलांकि, कंपनी की ओर से अभी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं।

Read Also: Tvs ने लॉन्च की शानदार लुक वाली Ronin,देखिये इसके फीचर्स

Lgier Myli यूरोपीय बाजारों में यह कार कुल 4 वेराइटी- आइडियल, एपिक और रेबल में उपलब्ध है। Lgier Myli की लम्बाई केवल 2960 किमी की है जो कि एक समय में भारतीय बाजार में धूमटाटा मोटर्स की लखटकिया कार ‘नैनो’ से भी छोटी है। जानकारों का मानना है कि, यह एक टू-डोर कार है, जो सुविधा के मामले में लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित की है, साथ ही यह कार छोटे परिवारों और शहरी इंडियन्स के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *