Sunday, October 1, 2023
Homeस्पोर्ट्सIND vs WI:टीम इंडिया में 2 साल बाद होगी इस घातक खिलाड़ी...

IND vs WI:टीम इंडिया में 2 साल बाद होगी इस घातक खिलाड़ी की एंट्री, रोहित शर्मा ने दिया बड़ा संकेत

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज दौरा के शुरुआत हो चुकी है और इस दौरे की शुरुआत इंडिया के जीत के साथ हुई है. दोनों टीमों के बीच दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 20 जुलाई को खेला जाएगा और यह मैच क्वींस पार्क ओवल पोर्ट ऑफ़ स्पेन में खेला जाएगा.

IND vs WI: 2 साल पहले नवदीप सैनी ने खेला था टीम इंडिया के लिए मैच

IND vs WI

Also Read:Ipl 2023 में अर्जुन तेंदुलकर करेंगे डेब्यू,आइये आपको बताये आईपीएल के बारे में डिटेल

रोहित शर्मा ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि इस मैच में कुछ बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. ऐसे में प्लेइंग इलेवन में कई खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं जो कि 2 साल से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने थे. रोहित शर्मा ने पहले मैच के जीत के बाद कहा था कि सबसे अहम चीज होती है अच्छी शुरुआत करना.

रोहित शर्मा ने कहा कि कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने ज्यादा मैच नहीं खेला है और उन्हें अब टीम इंडिया में उतारना जरूरी हो गया है. उम्मीद है कि टीम इंडिया के दूसरे मैच में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को मौका मिल सकता है जो कि 2 साल से भारतीय टीम से दूर है.

IND vs WI: फिर से मिल सकता है टीम इंडिया में मौका

नवदीप सैनी ने 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला इंटरनेशनल T20 मैच खेला था. दिसंबर 2019 में उन्होंने इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में भी डेब्यू कर लिया वहीं 2021 में आस्ट्रेलिया दौरे पर नवदीप सैनी को पहली बार टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला था.

नवदीप सैनी अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में भारत के लिए दो टेस्ट मैच 8 वनडे और एक 11 T20 मैच खेल चुके हैं. टेस्ट मैच में नवदीप सैनी 4 वनडे मैचों और T20 में 13 विकेट लिए हैं उन्होंने टीम इंडिया में आखिरी मैच 2 साल पहले श्रीलंका के खिलाफ खेला था. अब उम्मीद है कि फिर से उन्हें एक बार इस मैच में मौका मिल सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments