Friday, March 1, 2024
HomeMPलोकसभा चुनाव की तैयारी के पहले पीएम मोदी और अमित शाह से...

लोकसभा चुनाव की तैयारी के पहले पीएम मोदी और अमित शाह से मिले CM मोहन यादव,जानें और भी अपडेट

लोकसभा चुनाव की तैयारी के पहले पीएम मोदी और अमित शाह से मिले CM मोहन यादव मध्य प्रदेश में मोहन यादव सरकार तेजी से काम कर रही है,इसी बीच सोमवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए नई दिल्ली पहुंच गए। यहां सीएम यादव ने पीएम मोदी के साथ-साथ गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। पीएम मोदी,अमित शाह और मध्य प्रदेश के सीएम यादव के इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

लोकसभा चुनाव की तैयारी के पहले पीएम मोदी और अमित शाह से मिले CM मोहन यादव,जानें और भी अपडेट

इस मुलाकात की वायरल हो रही तस्वीरों में पीएम मोदी के हाथ में एक लाल लिफाफा दिख रहा है। यह लिफाफा दिखने में किसी तरह का इंविटेशन कार्ड जैसा लग रहा था।ऐसा हो सकता है कि सीएम मोहन यादव ने पीएम मोदी को प्रदेश में आयोजित होने वाले किसी कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिया हो।

यह भी पढ़े Weather Update उत्तर भारत में मौसम ने फिर बदला अपना मिजाज,आज बरसेंगे बादल,IMD ने किया अलर्ट जारी

सीएम मोहन यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद गृह मंत्री अमित शाह से भी मिले। सीएम यादव ने दोनों नेताओं के साथ इस मुलाकात को सौजन्य बताया और इनकी तस्वरें अपने X हैंडल पर शेयर की। बताया जा रहा है कि सीएम यादव ने इस दौरान पीएम मोदी के साथ राज्य से जुड़े कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करने वाले हैं।

लोकसभा चुनाव की तैयारी के पहले पीएम मोदी और अमित शाह से मिले CM मोहन यादव,जानें और भी अपडेट

सीएम यादव अपने इस दिल्ली दौरे के दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे।बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सीएम मोहन यादव ने कहा था कि मध्य प्रदेश की सरकार केंद्र के निर्देशों के अनुसार ही काम कर रही है और आगे बढ़ रही हैं। इसके अलावा इन दिनों प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर भी तैयारियां चल रही हैं। इसके लिए लीडरशिप समिट भी आयोजन किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments