July 14, 2024

Mahindra Bolero Neo plus 2024:आपके पूरे परिवार के लिए एक मजबूत साथी बनेगी महिंद्रा की एसयूवी

Mahindra Bolero Neo plus 2024

Mahindra Bolero Neo plus 2024

Mahindra Bolero Neo plus 2024:आपके पूरे परिवार के लिए एक मजबूत साथी बनेगी महिंद्रा की एसयूवी महिंद्रा बहुप्रतीक्षित बोलेरो नियो प्लस, 7-सीटर और 9-सीटर एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जो पावर, स्पेस और निर्विवाद महिंद्रा मजबूती का वादा करती है। आइए इस रोमांचक नई पेशकश के विवरण पर गौर करें और देखें कि क्या यह आपके पारिवारिक मनोरंजन के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

Mahindra Bolero Neo plus 2024:आपके पूरे परिवार के लिए एक मजबूत साथी बनेगी महिंद्रा की एसयूवी

Powerfull Engine

बोलेरो नियो प्लस का दिल 2.2-लीटर डीजल इंजन है, जो संभवतः महिंद्रा थार से लिया गया है। उम्मीद है कि यह पावरहाउस 130 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क देगा, जो ढलानों से निपटने, भारी भार उठाने और राजमार्ग पर यात्रा को आसान बनाने के लिए पर्याप्त मांसपेशियां प्रदान करेगा। इंजन संभवतः एक स्मूथ-शिफ्टिंग 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा होगा, जिससे आपको अपने ड्राइविंग अनुभव पर पूरा नियंत्रण मिलेगा।

7-Inch Touchscreen Infotainment System:

उपयोगकर्ता के अनुकूल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ लंबी यात्राओं पर मनोरंजन करें जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, औक्स इनपुट और संभवतः स्मार्टफोन मिररिंग का भी समर्थन कर सकता है।

Safety Features

बोलेरो नियो प्लस में डुअल फ्रंट एयरबैग, बेहतर स्टॉपिंग पावर के लिए ईबीडी के साथ एबीएस (इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) और पार्किंग युद्धाभ्यास में सहायता के लिए संभावित रियर पार्किंग सेंसर से लैस होने की संभावना है। तंग जगहों में.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *