Friday, March 1, 2024
HometrendingManisha Rani Admitted To Hospital: बिग बॉस OTT फेम मनीषा रानी अस्पताल...

Manisha Rani Admitted To Hospital: बिग बॉस OTT फेम मनीषा रानी अस्पताल में भर्ती

Manisha Rani Admitted To Hospital: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा राणी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बिग बॉस के बाद मनीषा ‘झलक दिखला जा 11’ डांस रियलिटी शो में डांस करती नजर आ रही हैं। मनीषा राणी के फैंस के लिए चिंताजनक खबर सामने आई है। मनीषा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Manisha Rani Admitted To Hospital: बिग बॉस OTT फेम मनीषा रानी अस्पताल में भर्ती

तबीयत बिगड़ने पर मनीषा रानी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल से मनीषा की एक तस्वीर भी सामने आई है। जिसमें वह काफी बीमार नजर आ रही हैं। इस फोटो में मनीषा हाथ में ड्रिप लिए अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई हैं।

मनीषा ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपना हेल्थ अपडेट शेयर करने के लिए एक वीडियो सभी के लिए शेयर किया है। मनीषा लिखती हैं, “मैं अब ठीक हूँ, मुझे फूड पॉयज़निंग हो गया था। मुझे उल्टियाँ, दस्त और कई अन्य समस्याएं भी हुईं। लेकिन अब मैं ठीक हूँ। चिंता मत करो। मुझे पता है कि तुम मुझसे बहुत प्यार करते हो। लव यू गाईज”

12-15 घंटे से रिहर्सल कर रही थीं मनीषा रानी

मनीषा ने अपनी एक तस्वीर के साथ एक नोट लिखा है। इसमें लिखा है, “मुझे तुम्हारा रोज का स्ट्रगल पता है। तुम झलक दिखला जा में हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देती हो। अब तुम्हारी फिजिकल स्ट्रेंथ बहुत कम हो गई है। लेकिन हमें पता है कि तुम जल्दी ही नए जोश के साथ वापस आओगी, क्योंकि मैंने 12-15 घंटे की रिहर्सल के दौरान तुम्हारी मेहनत देखी है। मनीषा, जल्दी ठीक हो जाओ।”

Read ALSO: Yellow साड़ी में ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर आलिया भट्ट ने बिखेरा हॉटनेस का जलवा,देखिए डांस

मनीषा राणी ‘झलक दिखला जा 11’ के अगले कुछ एपिसोड में दिखाई नहीं देंगी, ऐसा कहा जा रहा है। उनके फैंस की इच्छा है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और फिर से शो में दिखें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments