June 21, 2024

मार्केट में आग लगाने आ रही है Range Rover Velar,फीचर्स देख उड़ेंगे होश,जानिए कब से शुरू होगी डिलीवरी

लैंड रोवर ने भारत में एक नई रेंज रोवर वेलर की बुकिंग शुरू कर दी है. नई रेंज रोवर वेलर डायनेमिक एसएससी में उपलब्ध है और इसमें दो पावरट्रेन ऑप्शन 2.0लीटर पेट्रोल और 2 लीटर डीजल इंजन उपलब्ध है. नहीं बे लाल की डिलीवरी सितंबर 2023 में शुरू होगी.

Range Rover Velar में मिलने वाले हैं कई तगड़े फीचर्स

Range Rover Velar

Also Read:Best Car’s:1000000 से भी कम कीमत में आप खरीद सकते हैं यह शानदार कारें,कम कीमत में आपको इनमें मिलेंगे कई तगड़े फीचर्स

इस नई गाड़ी में डीआरएल के साथ नए पिक्सेल एलईडी हेडलाइट मिलेगी साथ ही इसमें नई फ्रंट ग्रील मिलेगी. या दो नए कलर ऑप्शंस में आपको मिलेगी. इसके कलर मैटेलिक वेरी सीन ब्लू और प्रीमियम मैटेलिक जेडर दिए गए हैं.

Range Rover Velar मार्केट में आएगी 3 कलर ऑप्शंस के साथ

इस गाड़ी में स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल और एयर वेंट पर नई मूनलाइट क्रोम डिटेल्स जोड़े गई है. इस नई रेंज रोवर वेलर में वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 11.4 इंच का कवर्ड नेक्स्टजेन टीवी प्रो इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है.

जैसा कि पहले ही बताया गया है कि वेलार दो इंजन ऑप्शंस के साथ आने वाला है. इसका 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन 247bhp & 365Nm जेनरेट कर सकता है. वही इसका 2.0 Liter डीजल इंजन 201bhp & 420 Nm आउटपुट देता है.

यह बात सबको पता है कि लैंडरोवर अपनी लग्जरी और ऑफरोड कैपेबल एसयूवी के लिए जाना जाता है. इसकी एक अलग ही पहचान है और इसको काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है. यह गाड़ी दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *