Sunday, December 3, 2023
Homeबॉलीवुडमिथुन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं बहुत साधारण तरीके...

मिथुन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं बहुत साधारण तरीके से, अपने जीवन में की है दो शादियां जीते है इतना सादा जीवन।

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक है मिथुन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं बहुत साधारण तरीके से, अपने जीवन में की है दो शादियां जीते है इतना सादा जीवन। जिनकी लोकप्रियता आज सारी हदों को पार कर रही है। इस अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना अहम योगदान दिया है और इसी वजह से बॉलीवुड के तमाम नए सितारे भी मिथुन चक्रवर्ती की काफी इज्जत करते नजर आते हैं। उम्र ढलने के कारण अब तो यह अभिनेता फिल्मों में नजर नहीं आता लेकिन अपने परिवार के साथ जब भी मिथुन चक्रवर्ती की झलक लोगों को देखने को मिलती है जब सभी लोग उनके ऊपर खूब प्यार लुटाते हैं। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती अपनी पत्नी के अलावा चार बच्चों के साथ रहते हैं। आइए आपको बताते हैं मिथुन चक्रवर्ती की यह खूबसूरत फैमिली कैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी शानदार झलक से दिल जीत रही है।

मिथुन चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ बिताते हैं खूब समय

मिथुन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं बहुत साधारण तरीके से, अपने जीवन में की है दो शादियां जीते है इतना सादा जीवन।

यह भी पढ़े : UGC NET दिसंबर 2023 के लिए ऑनलाइन जल्दी से करें अप्लाई,एग्जाम डेट समेत पूरा शेड्यूल जारी

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफ जहां कुछ कलाकार ऐसे हैं जो होते हैं जो चकाचौंध मिलते ही अपने पुराने लोगो को भूल जाते हैं वहीं मिथुन चक्रवर्ती ऐसे सितारे हैं जो अपने परिवार का खूब ख्याल रखना जानते हैं। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने जीवन काल में दो शादियां की है और उसके बाद भी उन्होंने दोनो ही पत्नियों के साथ बहुत खूबसूरत तरीके से रिश्ता निभाया है। यह अभिनेता इन दिनों अपने बच्चों की वजह से चर्चा में आ गया है क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे भी धीरे-धीरे बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में ही सक्रिय हो रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय तो बॉलीवुड की गलियों में कदम भी रख चुके हैं वहीं उनकी बेटी दीशानी बहुत जल्द अपना कदम बॉलीवुड में रखने जा रही है। आइए आपको बताते हैं मिथुन चक्रवर्ती के घर में और कौन से सदस्य हैं जिनको देखकर लोगों ने उनके ऊपर खूब प्यार लुटाया है।

मिथुन चक्रवर्ती अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं हंसी खुशी

मिथुन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं बहुत साधारण तरीके से, अपने जीवन में की है दो शादियां जीते है इतना सादा जीवन।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती अपने पूरे परिवार के साथ बहुत ही हंसी खुशी अपना जीवन यापन व्यतीत कर रहे हैं। मिथुन के दो बच्चे महाक्षय और दीशानी तो पहले ही बॉलीवुड में सक्रिय हैं वही उनके बाकी के दोनों बेटे पढ़ाई कर रहे हैं। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने योगिता बाली जैसी खूबसूरत अभिनेत्री के साथ अपनी दूसरी शादी की थी लेकिन योगिता से शादी करने के पहले उनका नाम श्रीदेवी के साथ लंबे समय तक जुड़ा रहा था। इतने विवादो के बाद भी मिथुन चक्रवर्ती को लेकर लोगों का यही कहना है कि यह अभिनेता किसी भी तरह के लाइमलाइट से दूर अपने परिवार के साथ समय बिताने में यकीन रखता है और इसी वजह से लोग इस अभिनेता की खूब तारीफ कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments