July 17, 2024

Narendra Modi-Georgia Meloni: हैरान करने वाली बात मोदी जी की सेल्फी हो रही वायरल, 5 सेकेंड का वीडियो ने लगाई आग

Narendra Modi-Georgia Meloni: हैरान करने वाली बात मोदी जी की सेल्फी हो रही वायरल, 5 सेकेंड का वीडियो ने लगाई आग,तीसरी बार प्रधानमंत्री का कर्यभार संभालने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटली की ओर रवाना हुए। जहां उनका स्वागात काफी दूमधाम के साथ किया गया। वहां की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने इस खास पल को खुद अपने कैमरे में कैद करने के लिए मोदी जी के साथ कुछ सेल्फी ली। लेकिन अब यह पांच सेकेंड का सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी द्वारा शनिवार दोपहर इस वीडियो को जैसे ही पोस्ट किया गया, नौ घंटे से भी कम समय में 20.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया और एक्स पर 64,000 से अधिक बार रीपोस्ट किया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस वीडियो पर अपने खास अंदाज से कमेंट किया है।

Narendra Modi-Georgia Meloni: हैरान करने वाली बात मोदी जी की सेल्फी हो रही वायरल, 5 सेकेंड का वीडियो ने लगाई आग

पीएम मोदी ने लिखा, प्रधानमंत्री @GiorgiaMeloni के साथ हुई यह बैठक काफी अच्छी साबित हुई। G7 शिखर सम्मेलन में भारत को आमंत्रित करने और शानदार व्यवस्थाओं के लिए उनका धन्यवाद।

यह भी पढ़िए: 2100 रुपये में पुरे 5 दिन तक बैटरी चलने वाला Nokia फोन

अपुलिया में हुए शिखर सम्मेलन G7 नेताओं के लिए कानून के शासन पर आधारित अंतर्राष्ट्रीय व्यवस्था को बनाए रखने तथा विकासशील देशों के साथ अपने जुड़ाव को मजबूत करने के लिए अपने दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करने का एक अवसर है।

इटली की अध्यक्षता में शिखर सम्मेलन के दौरान कुछ कार्य सत्रों में भाग लेने के लिए 12 देशों और 5 अंतर्राष्ट्रीय संगठनों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *