June 16, 2024

Oppo Find N2 Specs: 12GB की रफ्तार वाली RAM, साथ में है 50MP का धांकड़ कैमरा,जानिए फीचर्स

Oppo Find N2 Specs

 Oppo Find N2 Specs ओप्पो स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी को आखिर कौन नहीं जानता होगा। ओप्पो एक ऐसी बेहतरीन मशहूर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है जो कुछ ही समय में एक बेहतरीन स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी बन गई है। इस कंपनी के स्मार्टफोन लोग बड़े ही रूचि से इस्तेमाल करते हैं। जब भी ओप्पो जैसी कंपनी अपना कोई भी नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती है तो समझो मोबाइल के खरीददारों की मार्केट की दुकानों पर भीड़ सी लग जाती है।

Oppo Find N2 Specs: 12GB की रफ्तार वाली RAM, साथ में है 50MP का धांकड़ कैमरा,जानिए फीचर्स

ओप्पो स्मार्टफोन कंपनी की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसकी कैमरा क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन है। इसके साथ-साथ ओप्पो में अनेक प्रकार के और भी बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं। ओप्पो के जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Oppo Find N2 Specs है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में अनेक प्रकार के बेहतरीन फीचर्स हैं। जो स्मार्टफोन को और भी आकर्षक बनाते हैं। Oppo ने निकाला गदर मचाने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 12GB की रफ्तार वाली RAM, साथ में है 50MP का धांकड़ कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Read Also: Vivo के इस नए स्मार्टफोन के आगे फीका है Oneplus, 16GB की धांसू RAM और पावरफुल बैटरी ने लूटा दिल

Oppo Find N2 Specs: 12GB की रफ्तार वाली RAM, साथ में है 50MP का धांकड़ कैमरा,जानिए फीचर्स

Oppo Find N2 Specs Fechers

ओप्पो के वार्षिक इनो डे इवेंट में मारीसिलिकॉन एक्स चिपसेट, एक रिट्रेक्टेबल कैमरा-डिज़ाइन स्मार्टफोन और ओप्पो फाइंड एन पेश किया गया था। इस साल, चीनी ब्रांड आखिरकार अपने उत्तराधिकारी को ओप्पो फाइंड एन 2 फ्लिप नाम से जारी कर रहा है। विशेष रूप से, ओप्पो फोन को यूएसबी-सी पोर्ट, नीचे एक सिम ट्रे और एक स्पीकर ग्रिल के साथ आना चाहिए। इसके अलावा, यह खराब रोशनी की स्थिति में बेहतर फोटोग्राफी अनुभव के लिए MariSilicon X चिप्स को भी लैस करता है।

Oppo Find N2 Specs Cemera And Display

डिजाइन के बारे में, ओप्पो फाइंड एन2 स्पेक्स में 1792 x 1920 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 7.1 इंच का एलटीपीओ एमोलेड है। इसके अलावा, इसके कवर डिस्प्ले में 988 x 1972 पिक्सल के साथ 5.49 इंच का AMOLED है। इसके अलावा, इसमें लंबा 20:9 अनुपात आस्पेक्ट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन है। मंच के लिए, ओप्पो फ्लैगशिप को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से शक्ति मिलती है।

Oppo Find N2 Specs: 12GB की रफ्तार वाली RAM, साथ में है 50MP का धांकड़ कैमरा,जानिए फीचर्स

Oppo Find N2 Specs Bettry And Blackup

ओप्पो हैंडसेट 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। बैटरी क्षमता के लिए, ओप्पो डिवाइस 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh के बड़े जूस बॉक्स से शक्ति प्राप्त करता है। इमेजिंग के लिहाज से, ओप्पो फाइंड एन2 कैमरा बैक सेटअप में ट्रिपल लेंस पैक करता है। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 48MP अल्ट्रा-वाइड शूटर + 32P मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए, इस फोन में 32MP का सिंगल स्नैपर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *