July 2, 2024

oppo को डुबाने आया वीवो का Vivo Y17S फोन, कीमत मात्र 11,000

oppo को डुबाने आया वीवो का Vivo Y17S फोन, कीमत मात्र 11,000,ऑप्पो को हराने के लिए, वीवो ने अब एक और शानदार फोन लॉन्च किया है। जिसकी कीमत काफी बजट-फ्रेंडली होने जा रही है। यहां तक कि वीवो के फोनों की कीमत हमेशा ही बजट-फ्रेंडली होती है। इन दिनों, वीवो ने वीवो Y17S भी लॉन्च किया है, जो उसके Y सीरीज़ का फोन होने जा रहा है। कंपनी ने इस फोन की कीमत को काफी कम रखा है। इस फोन में कम कीमत के साथ-साथ आपको उत्कृष्ट स्तर के फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। चलिए, वीवो Y17S में उपलब्ध फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

वीवो Y17S फीचर्स

वीवो Y17S फोन का खास बात यह है कि इसमें आपको एक शानदार प्रोसेसर और डिस्प्ले मिल रहा है। इस फोन में आपको 6.56 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा। यह एक बड़ा और उत्कृष्ट गुणवत्ता वाला डिस्प्ले होने जा रहा है। इसके अलावा, वीवो Y17S में मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन में आपको दो वैरिएंट्स मिलेंगे। 4 जीबी रैम और तकनीकी दृष्टिकोण से 128 जीबी स्टोरेज, इसके अलावा, 8 जीबी रैम और तकनीकी दृष्टिकोण से 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट्स भी उपलब्ध हैं। आप अपनी उपयोगिता के अनुसार किसी भी वैरिएंट को चुन सकते हैं।

oppo को डुबाने आया वीवो का Vivo Y17S फोन, कीमत मात्र 11,000

वीवो Y17S कैमरा और बैटरी

इस फोन में बैटरी और कैमरा भी कीमत के सामने गुणवत्ता वाले होंगे। अगर हम वीवो Y17S फोन में पाए जाने वाले कैमरे की बात करें, तो आपको पीछे की तरफ फोटोग्राफी के लिए 2 कैमरे मिलेंगे। जिसमें 50 एमपी + 2 एमपी कैमरा शामिल होगा। इसके अलावा, सेल्फी लेने के लिए आपको अप टू 12 एमपी कैमरा भी मिलेगा। वीवो Y17S फोन में आपको 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी मिलेगी जिसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

Read Also: युवाओं के दिलों पर राज कर रहीं हैं Yamaha की धांसू बाइक,एडवांस फीचर्स और दमदार इंजन के साथ,देखें कीमत

वीवो Y17S कीमत

इसकी कीमत जानकर आप खुश होंगे। कंपनी ने वीवो Y17S फोन की कीमत सिर्फ 11,000 रुपये रखी है। यह फोन ऑप्पो के लिए बाजार में नेता बनेगा। आप इस फोन को वीवो की आधिकारिक वेबसाइट और ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *