May 29, 2024

जिसे लोग कचरा समझ कर फेंक देते हैं उसे ही Amazon बेच रहा है हज़ारो में,जाने आखिर क्या है वो चीज़ …

Amazon:आजकल ऑनलाइन शॉपिंग का जमाना है. ऐसे में कई ई-कॉमर्स कंपनियां हैं जो कि ऑनलाइन बहुत सारी चीजों का सेल करती है और लोग बहुत ही चाव से उन चीजों को खरीदते भी हैं.

आपको बता दें कि अमेजॉन पर एक ऐसी चीज की बिक्री हो रही है जिसका दाम हमको कौड़ियों में रखते हैं. लेकिन अमेजॉन पर इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि आप इसकी कीमत जानकर सच में हैरान हो सकते हैं.

जिसे लोग कचरा समझ कर फेंक देते हैं उसे ही Amazon बेच रहा है हज़ारो में,जाने आखिर क्या है वो चीज़ …

जिसे लोग कचरा समझ कर फेंक देते हैं उसे ही Amazon बेच रहा है हज़ारो में,जाने आखिर क्या है वो चीज़ …


जी हां हम बात कर रहे हैं नारियल के सेल की जिसे हम कचरा में फेंक देते हैं. लेकिन अमेजॉन पर इसे काफी अच्छी कीमत मिल रही है और इसकी कीमत ₹3200 है.

Also Read:Health News:कई बीमारियों से लड़ने में मदद करता है पिस्ता बदाम,जानिए इसके कुछ खास गुण

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक यूज़र ने लोगों के सामने ऐसा स्क्रीनशॉट रखा कि इंटरनेट पर बैठी जनता के सोचने का तरीका ही बदल गया. लोग इस चिंता में पड़ गए कि ऐसी स्कीम पहले पता होती तो मज़ा ही आ जाता. अब ये तो हम सभी जानते हैं कि नारियल घर में आता है तो सिर्फ उसके अंदर का हिस्सा ही इस्तेमाल होता है बाकी की चीज़ें कचरे में चली जाती हैं. इस खबर को पढ़ने के बाद आपको इस गलती पर पछतावा होगा.

इंस्टाग्राम पर वायरल हुई स्कीम

जिस नारियल के ऊपरी हिस्से को आप सूखा कचरा मानकर कूड़े की गाड़ी में फेंक रहे हैं, वो दरअसल आपकी कमाई का ज़रिया बन सकता है. एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लिखा कि अमेजॉन पर नारियल का शेल भी बिक रहा है. उन्हें पहले इसके बारे में पता नहीं थी वरना करोड़ों रुपए इसी से कमा लिए जाते. वैसे तो यूजर ने लिखा तो ये मज़ाक में था लेकिन लोग सीरियस हो गए. उन्होंने नारियल के ऊपरी हिस्से के हज़ार फायदे गिना डाले, जो आपको भी जानने चाहिए.

Amazon ने 3000 में बेचा फोड़ा हुआ नारियल

पोस्ट के मुताबिक अमेजॉन पर आधे नारियल के शेल को साफ-सुथरा करके उसे 1365 टरुपये में बेचा जा रहा है. मज़े की बात ये है कि ये प्राइस भी डिस्काउंट के बाद का है, वरना तो ये 3000 रुपये में बिक रहा था. लोगों ने जब इसे देखा तो उन्हें हैरानी ज़रूर हुई लेकिन उन्होंने इसके हज़ार फायदे बता डाले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *