July 27, 2024

द ग्रेट खली की धर्मपत्नी दिलकश अदाओ देख हो जायेंगे मदहोश,हॉटनेस और फिटनेस के आगे ऐश्वर्या राय भी चाय कम पानी

द ग्रेट खली की धर्मपत्नी दिलकश अदाओ देख हो जायेंगे मदहोश

द ग्रेट खली की धर्मपत्नी दिलकश अदाओ देख हो जायेंगे मदहोश

भारत में एक से बढ़कर एक ऐसे पहलवान आए हैं जिन्होंने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के दूसरे देशोंमें जाकर भी खूब नाम कमाया है। कुछ ऐसे ही पहलवानों में नाम शामिल होता है द ग्रेट खली का जिनकी लोकप्रियता की बराबरी कर पाना किसी के लिए भी बेहद मुश्किल है। इस पहलवान ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में जाकर अपना अलग ही मुकाम बनाया है। हालांकि अब यह खिलाड़ी रेसलिंग की दुनिया से संन्यास लेकर अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत जिंदगी बिताता है जिसकी तस्वीर भी हाल ही में सबके सामने आ गई है। आइए आपको बताते हैं द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी कौन है जिनकी तस्वीर लोगों के सामने आ गई है और सभी लोग इसे देखकर खूब तारीफ करते नजर आ रहे है।

द ग्रेट खली की धर्मपत्नी दिलकश अदाओ देख हो जायेंगे मदहोश,हॉटनेस और फिटनेस के आगे ऐश्वर्या राय भी चाय कम पानी

पत्नी की खूबसूरती ने बनाया दीवाना

भारत के सबसे ताकतवर पहलवान में से एक द ग्रेट खली हाल ही में इन दिनों अब अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। द ग्रेट खली की पत्नी हद से ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। इनकी खूबसूरती देख हर कोई दीवाना हो जाता है। द ग्रेट खली ने साल 2003 में हरमिंदर के साथ शादी की थी और हरविंदर से शादी के बाद से ही द ग्रेट खली के करियर में नई ऊंचाई मिली। द ग्रेट खली खुद मानते हैं

द ग्रेट खली की धर्मपत्नी दिलकश अदाओ देख हो जायेंगे मदहोश,हॉटनेस और फिटनेस के आगे ऐश्वर्या राय भी चाय कम पानी

कि आज वह जिस मुकाम पर हैं उस तक पहुंचने में उनकी पत्नी का अहम योगदान रहा है। हरमिंदर कौर की खूबसूरती के बारे में आपको बता दें कि वह जालंधर शहर से ताल्लुक रखती है और हमेशा बेहद सादगी में ही रहने में यकीन करती है। आइए आपको बताते हैं हरमिंदर की खूबसूरत अदाओं को देखकर कैसे सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करने लगे हैं और उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

हरमिंदर कौर की खूबसूरती के आगे एक्ट्रेस भी फेल

द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी को जिस किसी ने भी देखा है तब सभी लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हर किसी का इस दौरान यही कहना है कि द ग्रेट खली बहुत खुशकिस्मत हैं जो उनकी जिंदगी में हरमिंदर जैसी खूबसूरत पत्नी है जिन्होंने हर कदम पर उनका साथ निभाया है। इन दोनों की शादी के बाद एक प्यारी सी बेटी भी हुई है जिसकी परवरिश यह दोनों मिलकर करते है।

Animal की Success पार्टी में शुरू हुआ Alia Bhatt और Neetu Kapoor की सास बहु वाली खटपट

खुद द ग्रेट खली मानते हैं कि जब से उन्होंने हरमिंदर कौर के साथ शादी की है तब से उनकी किस्मत पूरी तरह से बदल गई है। हरमिंदर कौर की खूबसूरती ने लाखो दिलो को दीवाना बना दिया है। सोशल मीडिया पर अब सभी लोग द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि हरमिंदर अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की हसीनाओं को भी पीछे छोड़ देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *