July 17, 2024

माइलेज टैंक फूल होने पर दौड़ेंगी इतने किलोमीटर 35 KMPH 61 हजार के डिस्काउंट पर मिल रही 5 लाख की ये वैल्युएबल कार

माइलेज की सीधा असर आपकी जेब पर पड़ता है मारुति सुजुकी वर्तमान में मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस पेट्रोल वेरिएंट पर 61,000 रुपये तक की बचत के साथ वैल्यूएबल सेलेरियो मॉडल पर आकर्षक छूट प्रदान कर रही है

यह भी पढ़े महिलाओं के लिए बड़ा तोहफा अपनी पसंद का खरीद सकते है मोबाइल

मारुती सुजुकी

ये हैं देश की 5 बेहतरीन कारें जो देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज -

हर कोई जानना चाहता है की उनकी कार या बाइक कितना माइलेज दे रही है मारुति सुजुकी वर्तमान में मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस पेट्रोल वेरिएंट पर 61,000 रुपये तक की बचत के साथ वैल्यूएबल सेलेरियो मॉडल पर आकर्षक छूट प्रदान कर रही है।सीएनजी वेरिएंट में दिलचस्पी रखने वालों के लिए 57,000 रुपये तक की छूट उपलब्ध है। हालांकि, ऑटोमैटिक पेट्रोल वेरिएंट पर 31,000 रुपये तक की छूट मिलती है।मारुति सुजुकी सेलेरियो में 1-लीटर पेट्रोल इंजन आता है।

जो 67PS की पावर और 89 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कार में डुअल फ्रंट एयरबैग, हिल-होल्ड असिस्ट, और रियर पार्किंग सेंसर मिलते हैं। मारुती सुजुकी सलेरिओ सीएनजी अपने सेगमेंट में सबसे अधिक 35 Kmph की माइलेज देती है। कार में बड़ा 313 लीटर का बूट स्पेस मिलता है।

कार की शुरुवाती कीमतें

Petrol और Electric पर साथ चलेगी Honda की नई कार, 21 हजार में हो रही बुकिंग

कार की शुरूआती कीमत 5.35 लाख रुपये एक्स शोरुम है। यह पेट्रोल में चार ट्रिम LXi, VXi, ZXi और ZXi+ में आती है। वहीं, सीएनजी में केवल एक ऑप्शन VXi का है, जो 35 Kmph का माइलेज देता है। इसमें मैनअुल और ऑटोमैटिक दोनों वर्जन आते हैं।

टैंक फुल होने पर दौड़ेगी

Cheapest SUV Car : आ गया सबसे सस्ता Tata Punch SUV का CNG अवतार, मिलेगा  29Km तक का तगड़ा माइलेज! | Other News - Paliwalwani - Latest Hindi News

सेलेरियो एक लीटर पेट्रोल में 26.68km का माइलेज देती है। इस कार का प्यूल टैंक 32 लीटर का है। तो ऐसे में इस हिसाब से ये कार एक बार फुल टैंक कराने के बाद 853KM तक का सफर नॉनस्टॉप कर सकती है। माइलेज के मामले में सेलेरियो बाकी सभी कारों को पीछे छोड़ देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *