June 14, 2024

सड़कों पर दूध बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर,फैस बोले- डॉक्टर गुलाटी कोई काम नहीं मिल रहा क्या

सुनील ग्रोवर : एक्टर और कॉमेडियन किंग सुनील ग्रोवर इस समय किसी कॉमेडी शो या फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और वहां फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक मजेदार फोटो शेयर किया है जिसे देख फैंस की हंसी नहीं रुक पा रही है। दरअसल सुनील ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें वह दूध बचते नजर आ रहे हैं। अभिनेता का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सड़कों पर दूध बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर,फैस बोले- डॉक्टर गुलाटी कोई काम

सड़को पर बाइक पर दूध बेचते नजर आये सुनील ग्रोवर

हलाकि, सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह बाइक पर दूध बेचने के लिए जाते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में वह जैकेट और विंटर कैप पहने किसी दूध वाले के बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। बाइक के दोनों ओर दूध के बड़े-बड़े डिब्बे लटके हुए देखे जा सकते हैं। इस फोटो से लग रहा है कि सुनील दूध बेचने निकल पड़े हैं। उन्होंने इस फोटो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है कि ‘दूध मचाले’

Read Also: Rina Roy Birthday: दोनों एक दूसरे से करते थे बेइंतहा मोहब्बत,जानिए फिर क्यों अधूरी रह गई रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की लव स्टोरी

सड़कों पर दूध बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर,फैस बोले- डॉक्टर गुलाटी कोई काम

सुनील ग्रोवर ने सोशल मिडिया पर पोस्ट किया वीडियो

सुनील ग्रोवर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर की इस तस्वीर पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। अभिषेक नाम के यूजर ने लिखा कि ‘भाई आधा लीटर पैक करो।’ ध्रुव नाम के यूजर ने लिखा कि ‘सर कोई काम छोटा नहीं होता आप बेचो हम खरीदेंगे।’वहीं एक यूजर ने द कपिल शर्मा शो के अंदाज़ में लिखा कि ‘DGDW: डॉक्टर गुलाटी दूध वाले।’ राकेश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘भाई धूम मचा ली हो तो बाइक वापस दे दो आगे भी दूध सप्लाई करना है।

सड़कों पर दूध बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर,फैस बोले- डॉक्टर गुलाटी कोई काम

द कपिल शर्मा के शो से मिली पहचान
बता दें कि सुनील ग्रोवर को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी द कपिल शर्मा शो से मिली। शो में उन्होंने ‘गुत्थी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ के किरदार से लोगों का खूब मनोरंजन किया। वह कॉमेडी के इतर गंभीर किरदारों में भी काफी पसंद किए जाते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *