Wednesday, February 28, 2024
Homejob alert10 वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका,63 हजार...

10 वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका,63 हजार रुपये तक सैलरी,जल्दी करें अप्लाई

10 वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका,63 हजार रुपये तक सैलरी भारतीय डाक विभाग में भर्ती निकली है।ड्राइवर बनकर सरकारी नौकरी पाने का मौका है।ऑनलाइन अप्लाई करना होगा और फॉर्म दफ्तर में भी भेजना होगा।

10 वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका,63 हजार रुपये तक सैलरी,जल्दी करें अप्लाई

Government Job For 10th Pass | 10वीं पास युवाओं को मिलती है 'ये' सरकारी  नौकरी, 'इन' विभागों में निकलती हैं भर्तियां, पढ़े डिटेल्स | Navabharat  (नवभारत)

10 वीं पास युवाओं के लिए खुशखबरी

देश के पोस्ट ऑफिसों में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है।अगर आप 10वीं पास हैं और सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की चाह रखते हैं तो भारतीय डाक विभाग (India Postal Department) की इस भर्ती का फायदा उठा सकते हैं।उत्तर प्रदेश सर्कल में ड्राइवरों के 78 खाली पद भरे जाएंगे। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in पर लॉगइन करके ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।आवेदन प्रक्रिया नोटिफिकेशन जारी होते ही शुरू हो गई थी।अप्लाई करने की आखिरी तारीख 16 फरवरी है।

यह भी पढ़े नौकरी पाने वाले इच्छुक करें अप्लाई,इलेक्ट्रीशियन सहित अन्य पदों पर आवेदन के लिए डेट जारी,

आयु सीमा

भर्ती के लिए उम्र कम से कम 18 वर्ष और ज्यादा से ज्याद 27 वर्ष होनी चाहिए। विभिन्न वर्गों के आवेदकों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी।

शैक्षणिक योग्यता

भर्ती के लिए इच्छुक आवेदक का मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं पास होना जरूरी है।आवेदक के पास हैवी मोटर ड्राइविंग का वैलिड लाइसेंस और कम से कम 3 साल का ड्राइविंग एक्सपीरियंस होना चाहिए।

वेतन और भत्ते

Sarkari Naukri 2022: सरकारी नौकरी का बेहतरीन मौका, चपरासी, चौकीदार सहित 230  अन्‍य पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास भी करें आवेदन - Sarkari Naukri 2022:  Best opportunity for ...

भर्ती में सेलेक्ट होने वालों को पे-स्केल लेवल 2 के अनुसार 19900 रुपये से लेकर 63200 रुपये प्रतिमाह सैलरी मिलेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments