July 27, 2024

127km रेंज के साथ पेश हुई 2024 Bajaj Chetak,देखिए अपडेटेड फीचर्स और कीमत

2024 Bajaj Chetak2024 Bajaj Chetak

2024 Bajaj Chetak

2024 के नए अपडेटेड वर्जन के साथ में अपने बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करेगी जो कि ग्राहकों के लिए कीमत और फीचर्स सेगमेंट में सबसे बेहतरीन होने वाला है। अगर आप भी वर्ष 2024 के अंदर को नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के नए अपडेट के वजन के बारे में जानकारी देंगे।

127km रेंज के साथ पेश हुई 2024 Bajaj Chetak,देखिए अपडेटेड फीचर्स और कीमत

2024 Bajaj Chetak Electric Scooter के शानदार फीचर्स

नई बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि बजाज अपने इस आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर शानदार फीचर्स का इस्तेमाल करेगी। बताया जा रहा है कि बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर वर्ष 2024 के नए अपडेटेड वर्जन पूरी तरीके से डिजिटल फीचर्स होंगे। इसका लुक भी काफी हद तक बेहतर होगा जिसकी डिजाइन को काफी बेहतर बनाएगा।

2024 Bajaj Chetak Electric Scooter की रेंज और टॉप स्पीड

बजाज की इस नए आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर दमदार बैटरी देखने को मिलेगी। इसमें मोटर कैपेसिटी भी काफी बेहतरीन होगी। बात करें माइलेज क्षमता की तो बजाज का यह चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर 127 किलोमीटर प्रति सिंगल चार्ज की रेंज देने में सक्षम होगा। इसके अलावा बजाज चेतक की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर 75 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी देखने को मिल सकती है।

2024 Bajaj Chetak Electric Scooter की कीमत

कंपनी की तरफ से अभी इस नए अपडेटेड वर्जन के साथ में आने वाले चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया गया है लेकिन बताया जा रहा है कि Bajaj Chetak Electric Scooter की कीमत भारतीय मार्केट में 120000 रुपए के आसपास हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *