July 27, 2024

2024 Citroen eC3 EV:  320km की रेंज के साथ मिलेगी किफायती कीमत,देखिए प्रीमियम फीचर्स

2024 Citroen eC3 EV

2024 Citroen eC3 EV

 2024 Citroen eC3 EV: 320km की रेंज के साथ मिलेगी किफायती कीमत,देखिए प्रीमियम फीचर्स,इलेक्ट्रिक वाहनों के आने के बाद से कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को बाजार में पेश करने की होड़ में लगी हुई हैं। भारतीय बाजार में बजट ईवी से लेकर लग्जरी ईवी तक उपलब्ध हैं। ऐसे में अगर आप भी एक शानदार इलेक्ट्रिक कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपके लिए बेहतरीन विकल्प पेश करते हैं। दरअसल इस इलेक्ट्रिक कार का नाम Citroen eC3 है जो आपको बेहद किफायती कीमत पर मिलेगी और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी मिलेंगे।

2024 Citroen eC3 EV:  320km की रेंज के साथ मिलेगी किफायती कीमत,देखिए प्रीमियम फीचर्स

Citroen eC3 EV कार के एडवांस फीचर्स

बता दें कि ग्राहकों की सुविधा के लिए Citroen eC3 EV में कई ब्रांड फीचर्स उपलब्ध हैं। इस कार में आपको 10.2 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, MyCitroen कनेक्ट ऐप, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और पार्किंग सेंसर रियर जैसे कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Citroen eC3 EV कार की बेहतरीन रेंज और परफॉर्मेंस

बेहतर परफॉर्मेंस पाने के लिए Citroen eC3 EV में दमदार 29.2 kWh बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो 82 HP की पावर और 254 Nm का टॉर्क पैदा करती है। यह कार आपको 320 किमी (ARAI) तक की रेंज देने में सक्षम है। वहीं, यह कार अपने दमदार इलेक्ट्रिक मोटर की बदौलत महज 10.8 सेकेंड में 0 से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

Citroen eC3 EV कार की सेफ्टी फीचर्स

कंपनी ने ग्राहकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस कार में कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। इसमें आपको डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकरेज, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और स्पीड सेंसर जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Citroen eC3 EV कार की कीमत

कीमत की बात करें तो कंपनी ने Citroen eC3 EV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत महज 11.50 लाख रुपये रखी है। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 12.43 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक पहुंचती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *