July 27, 2024

Punch कि हेकड़ी निकलने आ गयी 2024 Maruti Swift सबसे कम बजट कार,देखिए टॉप के फीचर्स

2024 Maruti Swift

2024 Maruti Swift

भारतीय मार्केट में मारुति कंपनी की स्विफ्ट मॉडल के लगभग 15000 से अधिक यूनिट भी जाते हैं इसी के साथ इस गाड़ी को जल्द ही कंपनी द्वारा नहीं अवतार में लॉन्च किया जाने वाला है भारतीय मार्केट में इस गाड़ी की टेस्टिंग अभी प्रक्रिया में है वही जल्द ही इस गाड़ी का फेसलिफ्ट भारतीय मॉडल में लांच होने वाला है।

Punch कि हेकड़ी निकलने आ गयी 2024 Maruti Swift सबसे कम बजट कार,देखिए टॉप के फीचर्स

2024 Maruti Swift की लांच Date और कीमत

 इस गाड़ी को अप्रैल 2024 तक लांच किया जा सकता है संभावना है कि इस गाड़ी की शुरुआती कीमत लगभग 6 लाख रुपए की होने वाली है वही इस गाड़ी में अद्भुत शानदार फीचर्स के साथ नया इंटीरियर मिलने वाला है और यह भारतीय मार्केट में मारुति वेगनर को गाड़ी टक्कर देने वाली है।

2024 Maruti Swift में टॉप के फीचर्स

मारुति की नई गाड़ी के इंटीरियर और एक्सटीरियर में काफी बदलाव देखने के लिए मिल सकते हैं इसी के साथ इस गाड़ी में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग का प्रयोग किया गया है वहीं इसमें स्टेबिलिटी प्रोग्राम इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ साइट चाइल्ड सेट एंकर का फीचर मिलने वाला है वही इस गाड़ी में आपको न्यू टीएफटी डिस्पले भी मिलेगा।

2024 Maruti Swift का पॉवरफुल इंजन और माइलेज

 नए फेसलिफ्ट मॉडल में दो इंजन का सपोर्ट देखने के लिए मिलने वाला है कंपनी द्वारा इस गाड़ी में 1.2 लीटर का तीन सिलेंडर वाला माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन ऑफर किया जाने वाला है इस गाड़ी में आपको अच्छी माइलेज के साथ-साथ सीएनजी वेरिएंट्स का भी सपोर्ट मिल सकता है इस गाड़ी में आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन कंट्रोल का सपोर्ट मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *