Wednesday, February 28, 2024
Homeऑटोमोबाइल26kmpl माइलेज के साथ Toyota की सबसे बेहतरीन कार,Fortuner का करेगी खेल...

26kmpl माइलेज के साथ Toyota की सबसे बेहतरीन कार,Fortuner का करेगी खेल ख़राब

आजकल बहुत सारी कंपनियों द्वारा किया जा रहा है जिसमें सबसे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक टोयोटा कंपनी ने काफी आकर्षक डिजाइन और पावरफुल इंजन के साथ हाल फिलहाल में अपनी सेगमेंट में सबसे बेहतर मानी जाने वाली Toyota Corolla Cross SUV को लॉन्च कर दिया है जो अपने आकर्षक डिजाइन और लग्जरी इंटीरियर के चलते भारतीय मार्केट में जमकर पसंद की जा रही है जिसमें प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन का फायदा भी देखने के लिए मिल जाता है

26kmpl माइलेज के साथ Toyota की सबसे बेहतरीन कार, Fortuner का करेगी खेल ख़राब

26kmpl माइलेज के साथ Toyota Corolla Cross SUV देगी Fortuner को टक्कर

अपनी ही फॉर्च्यूनर कार के डिजाइन के समान टोयोटा कंपनी द्वारा अपनी सेगमेंट में सबसे बेहतर मानी जाने वाली Toyota Corolla Cross SUV को लाया गया है जिसमें ग्राहकों को काफी प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन का लाभ भी उपलब्ध मिलेगा।

26kmpl माइलेज के साथ Toyota की सबसे बेहतरीन कार, Fortuner का करेगी खेल ख़राब

Toyota Corolla Cross SUV का पावरफुल इंजन

पावरफुल इंजन की यदि जानकारी दी जाए तो टोयोटा कंपनी द्वारा अपनी सेगमेंट में सबसे बेहतर मानी जाने वाली Toyota Corolla Cross SUV को 1.8-लीटर का हाइब्रिड पावरट्रेन इंजन हो सकता है, जो 96.5 Bhp का पावर और 163 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन को रेग्युलर सीवीटी गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इस पावरफुल इंजन की मदद चाहिए यह गाड़ी संभावित तौर पर लगभग अधिकतम 26 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम बन जाएगी तो निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 में सबसे बेहतर बनाने में मदद करता है।

Read Also: Bullet का GAME OVER करने लॉन्च हुई Yamaha की डेशिंग बाइक,60km माइलेज में पापा को आयेगी बेहद पसंद

Toyota Corolla Cross SUV के बेहतरीन फीचर्स

Toyota Corolla Cross SUV के बेहतरीन फीचर्स की यदि जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को इसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ काफी प्रीमियम फीचर से देखने के लिए मिल जाएंगे जिसमें लग्जरी फीचर से ग्राहकों को देखने के लिए मिल जाते हैं। वहीं इसके फीचर्स में 7 एयरबैग, प्री-कॉलिजन सेफ्टी सिस्टम, स्टीयरिंग असिस्ट के साथ लेन डिपार्चर अलर्ट, लेन ट्रेसिंग असिस्ट के साथ डायनामिक राडार क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक हेडलैम्प, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटर जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments