October 18, 2024

मोहम्मद शमी से शादी कर सकते हैं सानिया मिर्जा, इंग्लैंड सीरीज के बाद धूमधाम से होगा निकाह

मोहम्मद शमी से शादी कर सकते हैं सानिया मिर्जा, इंग्लैंड सीरीज के बाद धूमधाम से होगा निकाहटीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अभी चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। 25 जनवरी से खेले जाने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी को मौका नहीं दिया गया है। जबकि ऐसा माना जा रहा है कि, शमी अब आईपीएल 2024 (IPL 2024) में खेलते हुए नजर आएंगे।

मोहम्मद शमी से शादी कर सकते हैं सानिया मिर्जा, इंग्लैंड सीरीज के बाद धूमधाम से होगा निकाह

इंग्लैंड सीरीज शुरू होने से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को तलाक देकर पाकिस्तानी मॉडल सना जावेद से शादी कर ली है। जिसके बाद मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और सानिया मिर्जा को लेकर कुछ बातें चल रही हैं।

मोहम्मद शमी से शादी कर सकते हैं सानिया मिर्जा, इंग्लैंड सीरीज के बाद धूमधाम से होगा निकाह

शमी और सानिया मिर्जा कर सकते हैं शादी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा एक दूसरे से शादी कर सकते हैं। क्योंकि, दोनों ही खिलाड़ियों को शादी में धोखा मिला है। बता दें कि, मोहममद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी के कई बड़े आरोप लगाई थी। जिसके बाद दोनों के बीच तलाक लेने के नौबत आ गई। शमी और हसीन जहां अब एक दूसरे को तलाक दे चुके हैं।

वहीं, सानिया मिर्जा को भी शोएब मलिक ने तलाक देकर तीसरी शादी कर ली है। जिसके बाद शमी और सानिया मिर्जा अकेले हो गए हैं और अब यह दोनो खिलाड़ी बड़ा कदम उठा सकते हैं और एक दूसरे से शादी कर सकते हैं। ऐसा होता है तो शमी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद निकाह कर सकते हैं।

वर्ल्ड कप के बाद से चल रहे हैं चोटिल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भारत की मेजबानी में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में फाइनल मुकाबले के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। शमी के पैर में चोट है और वह अब आईपीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। बता दें कि, वर्ल्ड कप 2023 के बाद टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज खेली। लेकिन इन सभी सीरीज से शमी चोट के चलते बाहर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ भी पहले 2 टेस्ट में शमी का नाम नहीं शामिल है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *