Sunday, March 3, 2024
Homeस्पोर्ट्सप्रीति जिंटा ने कौड़ीयो के भाव ख़रीदा हीरा,IPL 2024 में मचा देगा...

प्रीति जिंटा ने कौड़ीयो के भाव ख़रीदा हीरा,IPL 2024 में मचा देगा कहर,25 रन पर झटके 6 विकेट

दिसंबर 2023 में प्लेयर्स की नीलामी भी हुई। मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस सबसे महंगे बिके तो कुछ ऐसे खिलाड़ियों पर भी फ्रेंचाइजियों ने दांव लगाया, जिनके नाम शायद ही कोई जानता हो। हालांकि, बिजनस में अच्छी समझ-बूझ रखने वाली फ्रेंचाइजियां यूं ही नहीं किसी खिलाड़ी पर दांव लगाती हैं।

प्रीति जिंटा ने कौड़ीयो के भाव ख़रीदा हीरा,IPL 2024 में मचा देगा कहर,25 रन पर झटके 6 विकेट

प्रीति जिंटा की टीम ने IPL 2024 के लिए खरीदा हीरा

अब बॉलीवुड स्टार और पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा को ही ले लीजिए। प्रीति जिंटा आईपीएल ऑक्शन में खुद मोर्चा संभालती हैं। वह टीम को चीयर करने के लिए अच्छा खासा टाइम भी निकालती हैं। यही नहीं, प्लेयर्स के लिए पार्टियां भी होस्ट करती हैं। खैर, उन्होंने और उनकी टीम ने एक ऐसे खिलाड़ी पर दांव लगाया है, जिसे शायद ही आप जानते हों।

तिलक वर्मा की कप्तानी में मचा रहा कोहराम

तिलक वर्मा की कप्तानी में मचा रहा कोहराम

इस खिलाड़ी का नाम तनय त्यागराजन है। मुंबई इंडियंस के स्टार तिलक वर्मा की कप्तानी वाली हैदराबाद रणजी ट्रॉफी टीम में शामिल तनय के बारे में अधिकतर क्रिकेट फैंस नहीं जानते होंगे। तनय को पंजाब किंग्स ने बेस प्राइस सिर्फ 20 लाख रुपये में खरीदा था। उस समय तनय को लेकर इतना बज नहीं था, लेकिन अब जब डोमेस्टिक क्रिकेट शुरू हो चुका है तो पता चल रहा है कि तनय क्या कर सकते हैं।

Read Also: मोहम्मद शमी से शादी कर सकते हैं सानिया मिर्जा, इंग्लैंड सीरीज के बाद धूमधाम से होगा निकाह

तनय त्यागराजन ने 5 पारियों में किए 19 शिकार

तनय त्यागराजन ने 5 पारियों में किए 19 शिकार

बाएं हाथ के ऑर्थोडॉक्स स्पिन गेंदबाज तनय अपनी बलखाती गेंदों पर विपक्षी टीम को नचाने में माहिर हैं। इसके अलावा वह बल्ले से भी कमाल कर सकते हैं। रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में वह अब तक 3 मैचों की 5 पारियों में 19 विकेट झटक चुके हैं। उन्होंने नगालैंड के खिलाफ दोनों पारियों में क्रमश: 5 और 3 विकेट झटके थे, जबकि मेघालय के खिलाफ 2 और 3 विकेट चटकाए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments